संजीवनी टुडे

ट्रक से 27 लाख की अवैध संतरा मसाला शराब जब्त, दो आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 03-06-2020 18:08:37

ट्रक से 27 लाख की अवैध संतरा मसाला शराब जब्त, दो आरोपित गिरफ्तार


राजगढ़। जिले के बोड़ा थाना पुलिस टीम ने बुधवार अलसुबह ग्राम गुलखेड़ी जोड़ पुलिया के पास से अवैध शराब लेकर जा रहे ट्रक को पकड़ा। पुलिस ने ट्रक से 45 हजार संतरा मसालादार शराब के क्वार्टर और 80 बोरी धान की चूरी जब्त की, जिसकी कीमत ट्रक सहित 47 लाख 20 हजार 400 रुपये बताई गई है। पुलिस ने मौके से दो आरोपितों को भी गिरफ्तार किया, जिन्हें अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बुधवार को बोड़ा थाना पर आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि मुखविर की सूचना पर ग्राम गुलखेड़ी पुलिया के पास से घेराबंदी कर ट्रक क्रमांक आरजे 69 ए 4297 को पकड़ा। तलाशने पर ट्रक में तिरपाल व धान की चूरी के नीचे दबी 900 पेटी संतरा मसालेदार शराब की पाई गई। पुलिस ने मौके से चालक प्रहलाद (38)पुत्र बलवीरसिंह जाट और क्लीनर अमरजीतसिंह (24)पुत्र दयानंद जाट निवासी गढ़ीसिसाना थाना खरखोदा जिला सोनीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा जब्त किए माल की कीमत ट्रक सहित 47 लाख से अधिक की बताई गई है।

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर अदालत में पेश किया और पूछताछ के लिए रिमांड मांगी। कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी राजपालसिंह राठौर, एसआई प्रवीण जाट, पीएसआई रिंकू जाटव, प्रआर.भंवरसिंह, आर.श्यामलाल, रामनारायण सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: झुंझुनू जिले में पोस्टेड एक थानाधिकारी के खिलाफ महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended