संजीवनी टुडे

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल, एसओजी सिपाही को लगी गोली

संजीवनी टुडे 28-11-2020 20:16:54

मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल, एसओजी सिपाही को लगी गोली


देवरिया। गौरी बाजार थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम को एसओजी टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें 25 हजार का इनामी बदमाश और टीम का एक सिपाही घायल हुआ है। दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस अधीक्षक घायलों का हालचाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। 

पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि एसओजी की टीम ने सिरजम चौराहे के पास मोटर साइकिल से जा रहे युवकों को रोकने का प्रयास किया। इस पर उन लोगों ने टीम पर फायरिंग करते हुए सिरजम-पथरहट मार्ग की तरफ भागने लगे। आत्मसुरक्षा के लिए टीम ने गोली चलायी, जिसमें एक युवक के पैर में गोली लग गई और वह जमीन पर गिर पड़ा। 

इसी बीच दो बदमाश मौके से फरार हो गये। मुठभेड़ में एसओजी का सिपाही धनंजय भी घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश व सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस की गोली से घायल बदमाश की पहचान रामपुर कारखाना के भरवलिया बरपार गांव निवासी एकलाख के रुप में हुई है। वह सीएसपी संचालक सर्वेश्वर पटेल हत्याकांड का मास्टर माइंड है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस टीम फरार दो अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। 

यह खबर भी पढ़े: देश के 3 प्रमुख वैक्सीन केन्द्रों का प्रधानमंत्री ने किया दौरा, कोरोना वैक्सीन के निर्माण के प्रगति के बारे में ली जानकारी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended