संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गो तस्कर गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज समेत दो सिपाही घायल

संजीवनी टुडे 24-05-2020 07:52:40

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गो तस्कर गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज समेत दो सिपाही घायल


बहराइच। जनपद में शनिवार की देरशाम को एकघरा पुल के पास मोटर साइकिल से गो हत्या करने जा रहे 25 हजार के इनामी गो तस्कर और पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। इसमें जहां इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी है तो वहीं चौकी इंचार्ज समेत दो सिपाही घायल हो गए। एसपी विपिन मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण का घायल पुलिस ​कर्मियों का हालाचाल लिया है। 

खैरीघाट थानाध्यक्ष पंकज सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि कोतवाली से वांछित 25 हजार का इनामी गो तस्कर क्षेत्र में आकर गो हत्या करने की फिराक में है।  इस पर थानाध्यक्ष ने घटना की सूचना एसपी को देते हुए वैवाही चौकी इंचार्ज विजयसेन यादव व सिपाही सूरज और संजय यादव को मौके पर भेजा। 

मोटर साइकिल से आ रहे गो तस्कर को पुलिस ने रोका तो वह भागने लगा। तस्कर को पकड़ने के लिए पुलिस ने पीछा किया तो तस्कर ने उन पर फायर झोंक दिया, जिसमें चौकी इंचार्ज समेत दो सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर तस्कर के पैर में गोली मारकर गो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए इनामी बदमाश की ​पहुचान कोतवाली नानापारा के बंजारन टांडा निवासी आरोपित की पहचान आरिफ के रूप में हुई है। इधर एसपी ने घटनास्थल का मौका मुआयाना किया। वहीं, घायल पुलिस कर्मियों का हालचाल लेकर उनका उत्साहवर्धन किया। एसपी ने बताया कि तस्कर के खिलाफ नानपारा कोतवाली से इनमिया गैंगेस्टर का वांछित था। जिले के अलग-अलग थानों में आरोपित के खिलाफ कई मुकदमें दर्ज है उसके गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

यह खबर भी पढ़े: फेम इंडिया की “50 प्रभावशाली भारतीय 2020” की सूची में सीएम हेमंत 12वें स्थान पर, केजरीवाल व नीतीश को पछाड़ा, पीएम मोदी सर्वाधिक प्रभावशाली

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री योगी को वाट्सएप पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मुम्बई से गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended