संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, जानिए

संजीवनी टुडे 18-02-2020 22:12:24

एक अपहरण के मामले में पिछले दस वर्षों से वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


इटावा। एक अपहरण के मामले में पिछले दस वर्षों से वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह मुठभेड़ जनपद के थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत गंगापुरा गांव में मंगलवार देर सायं हुई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि थाना चौबिया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पिछले दस वर्षों से अपहरण के मामले में फरार चला रहा इनामी बदमाश बाइक से गुजर रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने गंगापुरा गांव में असित इंटर कॉलेज के पास वाहन चेकिंग करना शुरू कर दिया। इसी दौरान मसनाई वाली रोड की तरफ से एक बाइक सवार आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया।

पुलिस देखकर बाइक सवार भागने लगा, जिसे रोकने के लिए पुलिस बाइक का पीछा किया तो अपने पीछे आता देख बाइक सवार ने पुलिस टीम पर फायर किया। जिसके आत्मरक्षा हेतु पुलिस ने जबाबी कार्यवाही में फायरिंग किया, जिसमें पुलिस की गोली से बाइक सवार बदमाश घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश से एक तमंचा दो जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। गिरफ्तार बदमाश का नाम बृजमोहन है जो कि थाना जसवंतनगर से पिछले दस वर्षों से अपहरण के मामले में वांछित चल रहा था।

यह खबर भी पढ़ें:​ आदित्य के साथ शादी की बात पर पहली बार बोलीं नेहा, जो कुछ हुआ वो सभी को एंटरटेन के लिए था

यह खबर भी पढ़ें:​ जरीन खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, हर फोटो में दिखा अलग अंदाज

यह खबर भी पढ़ें:​ जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended