संजीवनी टुडे

हरियाणा: दुकान में हुआ धमाका, मासूम सहित 2 कि मौत

संजीवनी टुडे 19-03-2018 20:07:43


पटियाला। पटियाला के सनौरी अड्डे के पास स्थित लक्कड़ मंडी इलाके में एक कबाड़ी की दुकान में जोरदार ब्लास्ट हो गया इस धमाके में दो की मौत और 3 गंभीर रुप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्चा भी है घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और पुलिस का कहना है कि किसी एक्सप्लोसिव को तोड़ने के दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह हादसा सोमवार सुबह 8 बजे का है मृतकों के परिजन मुशर्रत अली का कहना है कि लक्कड़ मंडी इलाके में उनका कबाड़ी का काम था। वह ड्यूटी गया हुआ था। इसी दौरान उसके पास परिजनों का फोन आया कि हादसा हो गया है तुरंत कबाड़ी की दुकान पर पहुंचे। मुशर्रत का कहना है कि मेरे जीजा का भाई मुमताज (25) किसी लोहे की चीज को तोड़ रहा था इसी दौरान जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके में मुमताज और उसके छोटे भाई के लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। लड़के की उम्र 2 साल थी। हादसे के समय वह वहीं आसपास घूम रहा था। 

MUST WATCH

इसी दौरान मुशर्रत की बेटी जिसकी उम्र 8 साल है और 4 वर्षीय भांजा भी हादसे का शिकार हो गए। ये दोनों भी घायल हैं। इनका इलाज चल रहा है हालत गंभीर है घायलों में कुल चार शामिल हैं। घायलों को इलाज करवाया जा रहा है फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची हुई है। जांच के बाद खुलासा होगा कि किस एक्सप्लोसिव को तोड़ा जा रहा था। 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended