संजीवनी टुडे

17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने दिया नवजात को जन्म, घरवालों के उड़े होश

संजीवनी टुडे 25-02-2020 16:40:18

हाल ही में यूपी के महोबा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग रेप पीड़िता के जरिए बीते वीरवार को सरकारी अस्पताल में एक नवजात को जन्म देने की वारदात सामने आई है।


महोबा। हाल ही में यूपी के महोबा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग रेप पीड़िता के जरिए बीते वीरवार को सरकारी अस्पताल में एक नवजात को जन्म देने की वारदात सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों के विरुद्ध पिछले  शुक्रवार को एफआईआर दर्ज कर ली है। 

वारदात की सूचना पुलिस अधीक्षक ने दी है। पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने बीते शनिवार को जानकारी दी कि, "वीरवार को पेट दर्द की दिक्कत होने पर एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को उसके घरवाले सरकारी अस्पताल लेकर आए, जहां उसने थोड़ी ही देर के पश्चात एक नवजात को पैदा किया।"

पीड़िता के बाप के जरिए शुक्रवार शाम दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर SP ने आगे कहा कि, "करीबन सात-आठ माह पूर्व नाबालिग लड़की से उसी ग्राम के 2 युवकों ने घर में घुसकर बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था, परन्तु आरोपियों की धमकी से डरी लड़की ने वारदात की जानकारी पुलिस या फिर घरवालों को नहीं दी थी। अब प्रसव के 
पश्चात जयचंद्र और शिवानंद के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। 

दोनों आरोपी गांव से भागे हुए हैं, उनकी खोज में हर जगह पर  दबिश दी जा रही है।" वहीं, रेप पीड़िता के बाप की माने तो, "रेप की वारदात के अगले दिन ही वह पुत्री को लेकर शहर कोतवाली गए थे, परन्तु तब तत्कालीन कोतवाल साहब ने इज्जत की दुहाई देकर मामला नहीं दर्ज कराने हेतु बोला एवं वापस भेज दिया था।"

यह खबर भी पढ़े:वैलेंटाइन सेलिब्रेट करते होटल के कमरे में लिपटे मिले 10 कपल्स, पुलिस के उड़े होश

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended