संजीवनी टुडे

एटीएम का डिजिटल लॉक को तोड़कर चुरा ले गए 17 लाख रुपये

संजीवनी टुडे 02-08-2020 18:57:48

एटीएम का डिजिटल लॉक को तोड़कर चुरा ले गए 17 लाख रुपये


जयपुर। झोटवाडा थाना इलाके में शनिवार देर रात को बदमाशों द्वारा एक एटीएम को निशाना बना कर डिजिटल  लॉक को तोड़कर 17 लाख 22 हजार रुपये का चुरा कर ले जाने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचा और घटना की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों की कोई सुराग नहीं लग पाया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले कैमरों पर स्प्रे किया।

जांच अधिकारी एसआई रडमल ने बताया कि थाना इलाके में स्थित झोटवाड़ा पुलिया के पास पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम है। जहां रविवार देर रात करीब एक बजे एटीएम से नकदी लूटने की नियत से बदमाश अन्दर घुसे और मात्र 15 से 20 मिनट में एटीएम का डिजिटल लॉक तोड़ कर सेफ में रखे लगभग 17 लाख 22 हजार रुपये निकालकर ले गए। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से पहले सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक स्प्रे किया है। 

वारदात का पता रविवार सुबह लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है। घटना के इस संबंध में दिनेश कुमार गुप्ता मुख्य प्रबंधक पंजाब नॅशनल बैंक शाखा झोटवाड़ा ने थाने में मामला दर्ज करवाया है कि शनिवार की रात के समय बदमाश डिजिटल  लॉक को तोड़कर 17 लाख 22 हजार रुपये ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर संदिग्धों सहित बैंक के डिजीटल लॉक के बारे में जानकारी रखने वाले अधिकारी-कर्मचारियों से पूछताछ करने जुटी है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

सीसीटीवी कैमरे में दिखा मास्क लगाए एक बदमाश
पुलिस के अनुसार प्रारम्भिक जांच पडताल में करते हुए सेन्टर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसके एक व्यक्ति मास्क लगाए संदिग्ध दिखा तो वारदात को अंजाम दे रहा था। लेकिन मास्क लगा होने से बदमाश की पहचान नहीं हो सकी है।इस वारदात को अंजाम देने में दो से तीन व्यक्ति हो सकते है। जिनमें दो अन्य बदमाश बाहर चौकसी कर रहे होंगे। फिलहाल यह सब जांच का विषय है। 

यह खबर भी पढ़े: तेलंगाना में कोरोना के 1891 नए मामले दर्ज, बीते 24 घंटे में 10 लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना के तहत गरीबों और जरूरतमंदों को मिलेगा 8 रुपए में शुद्ध पौष्टिक भोजन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended