संजीवनी टुडे

16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म ,गर्भवती

संजीवनी टुडे 04-07-2019 22:48:22

बाहरी दिल्ली के राजपार्क इलाके में 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने किशोरी के बयान पर दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।


नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के राजपार्क इलाके में 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने किशोरी के बयान पर दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

किशोरी परिवार के साथ राजपार्क इलाके में रहती है। वह सरकारी स्कूल में नौंवी में पढ़ाई कर रही है। पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता प्राईवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। पांच- छह महीने से उसकी मां मंगोलपुरी इलाके में रहने वाले आरोपित मुकेश के यहां मालिश का काम करती थी। किशोरी भी कभी-कभार आरोपित के घर चली जाती थी। तीन चार महीने पहले आरोपित घर आया। उस दिन घर में और कोई नहीं था। उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद कहा कि अगर किसी को मामले की जानकारी दी तो वह उसके माता-पिता को जान से मार डालेगा।

किशोरी बहुत डर गई। इसी का फायदा उठाकर आरोपित उसके घर आता और दुष्कर्म करता रहा। पिछले कुछ दिन से किशोरी के पेट में दर्द होने लगा तो उसने मां को बताया। मां बुधवार की सुबह बेटी को सफदरजंग अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि बच्ची गर्भवती है। मां के पैरों तले से जमीन सरक गई। मामले की सूचना राजपार्क थाना पुलिस को दी गई। पुलिस आरोपित काे तलाश रही है।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From crime

Trending Now
Recommended