संजीवनी टुडे

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को 14 साल का कारावास

संजीवनी टुडे 17-05-2019 22:42:38


जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म से आरोपित को अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम अशोक कुमार सिंह की अदालत ने शुक्रवार को 14 वर्ष का सश्रम कारावास और 65 हजार रूपए जुर्माना की सजा सुनाई है। अदालत ने जुर्माने की आधी धनराशि किशोरी को देने का आदेश दिया है। 

मडियाहूं थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि 30 मई, 14 को दोपहर तीन बजे उसकी 14 वर्षीय पुत्री चोरारी बाजार में कपड़ा लेने गई थी। उसी दौरान आरोपित विजय राजभर पुत्र प्यारेलाल निवासी ग्राम चोरारी थाना मडियाहूं उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने विवेचना करके आरोप पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया। बाद में अभियुक्त की गिरफ्तारी और किशोरी की बरामदगी हुई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

किशोरी के बयान के मुताबिक, आरोपी विजय राजभर उसे मड़ियाहूं से जौनपुर फिर जबरदस्ती सूरत लेकर गया और  शादी का झांसा देकर छह दिन उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। तत्पश्चात वह उसे लेकर कोलकाता गया और वहां भी दरिंदगी की। इस मामले में सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता राम प्रकाश सिंह व वीरेंद्र कुमार मौर्य के द्वारा परीक्षित कराए गए गवाहों के बयान एवं उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर अदालत ने आरोपित विजय राम राजभर को दोषी पाते हुए सजा सुनाई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended