संजीवनी टुडे

तस्करी गिरोह के 12 सदस्य गिरफ्तार, एक करोड़ से अधिक की शराब सहित स्कार्पियो दो कार और बाइक बरामद

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-09-2019 21:27:05

तस्करी करने वाले गिरोह के 12 सदस्याें को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक करोड से अधिक कीमत शराब आदि बरामद की गई।


मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने राष्ट्रीय स्तर पर शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के 12 सदस्याें को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक करोड से अधिक कीमत शराब आदि बरामद की गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली शहर पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर राष्ट्रीय पर शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के 12 सदस्यों को गिरफ्तार किया ।

यह खबर भी पढ़ें: ​ई-सिगरेट पर प्रतिबंध से स्वस्थ जीवन को मिलेगा बढ़ावा: हर्षवर्धन

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में बागपत निवासी अमित ,जितेंद्र ,अनूप और मुजफ्फरनगर के अंकित विहार निवासी कल्लू दिनेश कर्णवाल , बिजनौर निवासी सोमेश , दिल्ली निवासी सुरेश, तावली निवासी देवेंद्र , दौराला निवासी नरेश, रामलीली टिल्ला निवासी विजयपाल ,शाहपुर निवासी बबलू शामिल हैं। इस दौरान उनके दो साथी भागने में सफल रहे ।

यादव ने बताया कि पकडे गये आरोपियों के कब्जे से करीब एक करोड रूपये मूल्य के विभिन्न कम्पनियों के रैपर, ढक्कन, होलोग्राम और शराब के अलावा एक स्कार्पियो ,दो कार और एक बाइक बरामद की। उन्होंने बताया कि गिरोह के लोग हरियाणा से शराब तस्करी करके अपने घर के बेसमेंट में उनके रैपर और ढक्कन हटाकर अन्य कम्पनियों के रैपर और ढक्कन लगाकर विभिन्न राज्यों में सप्लाई करते है। फिलहाल पुलिस इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के विषय में पूछताछ में जुटी है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended