संजीवनी टुडे

11 साल की मासूम बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 17-07-2017 17:35:33

 

बदायूं। जिले में एक कलयुगी पिता ने अपने रिश्तों के साथ-साथ इंसानियत को भी शर्मसार कर दिया। कलयुगी पिता ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी 11 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। बताया की, पिता काफी समय से अपनी बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। विरोध करने पर बेटी को पीटता था।

 

पीड़ित किशोरी ने जब पिता की करतूत अपने चाचा को बताई तो वो हैरान हो गया। उसने पीड़ित किशोरी को ले जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना कोतवाली सहसवान क्षेत्र के एक गांव की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स की पत्नी की मौत हो चुकी है। वो अपनी दो बेटियों के साथ रहता है। जिसमें बड़ी बेटी की उम्र 11 वर्ष है। उसका आरोप है कि पिता ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़े: सहयोगी की मदद से डॉक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

पीड़ित बेटी का कहना है कि जब वो विरोध करती थी तो उसको पीटता था। जान से मारने की धमकी देता था। उसकी प्रताड़ना से तंग आकर पीड़ित ने पिता की करतूतों के बारे में अपने चाचा को बताया। उसके चाचा ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। एसएसपी चंद्र प्रकाश ने बताया कि पीड़ित किशोरी के चाचा की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पीड़ित का मेडिकल चेकअप कराकर पुलिस जांच कर रही है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From crime

Trending Now