संजीवनी टुडे

11वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म, जानिए कैसे हुआ खुलासा

संजीवनी टुडे 24-04-2018 08:25:21

नई दिल्ली। दिल्ली के नोएडा में 11वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का खुलासा होने की खबर सामने आयी है। बताया गया है की केंद्र सरकार ने भी सख्त कानून बनाकर अपराधियों को सख्त संदेश दिया है। इसके बावजूद भी देश में दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। जानकारी के अनुसार, आरोपित युवक 11 घंटे तक छात्रा को कार में बंधक बनाकर घुमाते रहे। लेकिन देर रात छात्र को नॉलेज पार्क में छोड़ कर आरोपित फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक एक युवक छात्रा का सहपाठी और अन्य उसके दोस्त हैं। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सूत्रों के मुताबिक, शहर में स्थित एक सोसायटी में रहने वाली छात्रा ग्रेटर नोएडा में स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। बीते 18 अप्रैल को उसकी स्कूल बस छूट जाने से वह पैदल ही स्कूल से घर जा रही थी। रास्ते में कार सवार तीन युवकों ने घर छोड़ने की बात कहकर उसे कार में बैठा लिया। इस दौरान आरोपितों ने छात्रा को कार में बंधक बना लिया और उसके हाथ और मुंह बांध दिए। इसके बाद तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दोपहर तीन बजे जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

मात्र 29.21 लाख में जगतपुरा जयपुर में 100 वर्गगज में विला Call: 9314301194

MUST WATCH

जानकारी के अनुसार, देर रात करीब दो बजे आरोपित छात्रा को नॉलेज पार्क में गलगोटिया कॉलेज के समीप छोड़ कर फरार हो गए। वहां गश्त कर रही नॉलेज पार्क पुलिस की पीसीआर ने छात्रा को अकेला देखकर पूछताछ की तो छात्रा ने पूरी बात बताई। पुलिस ने ही छात्रा को घर छोड़ा और ग्रेटर नोएडा कोतवाली प्रभारी आरबी सिंह ने बताया कि छात्रा के मुताबिक आरोपित उसे सड़कों पर घुमाते रहे। तहरीर के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है।  

Rochak News Web

More From crime

Trending Now