संजीवनी टुडे

सुलभ शौचालय में 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 17-04-2019 18:24:50


कोटा। सुलभ शौचालय में शौच करने गई नाबालिग बच्ची से बुधवार सुबह एक युवक ने जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसकी जानकारी लगने पर परिजनों ने आरोपित युवक की जमकर ठुकाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जानकारी के अनुसार कोटड़ी क्षेत्र के भोई मोहल्ले में सुबह 10 वर्षीय नाबालिग बालिका सुलभ शौचालय में शौच करने गई थी। उसी समय एक युवक ने बच्ची को बहला फुसला कर बोतल में पानी भरने के लिए बुलाया। जैसे ही बच्ची बोतल में पानी भरने लगी तो आरोपित युवक ने महिला शौचालय में घुसकर बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया। 

नाबालिग बच्ची आरोपित के चुंगल से भाग कर अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया। जिस पर आक्रोशित परिजनों ने वहां पहुंचकर आरोपित युवक की चप्पल जूतों से जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद आरोपित युवक को गुमानपुरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गुमानपुरा थानाधिकारी मनोज सिकरवाल ने बताया कि 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले भोई मोहल्ला निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जू पुत्र कालालाल कश्यप को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended