संजीवनी टुडे

केशकाल में भाजपा ने किया प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 13-01-2021 20:10:08

कोंडागांव जिले के विधानसभा क्षेत्र केशकाल में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी विधानसभा केशकाल द्वारा राज्य सरकार के वादाखिलाफी किसान अत्याचार धान खरीदी में अनियमितता, बारदाना की कमी को लेकर केशकाल बसस्टैंड में संतोष कटारे के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया।


कोंडागांव। कोंडागांव जिले के विधानसभा क्षेत्र केशकाल में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी विधानसभा केशकाल द्वारा राज्य सरकार के वादाखिलाफी, किसान अत्याचार, धान खरीदी में अनियमितता, बारदाना की कमी को लेकर केशकाल बसस्टैंड में संतोष कटारे के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। 

सभा में वक्ताओं द्वारा कहा गया कि कांग्रेस की सरकार अपनी चुनावी वादा को नहीं निभा रही है, धान खरीदने के लिए बारदाने की कमी बताकर किसानों से छल कर रही हैं। किसान 30 रुपये में बारदाना खरीद रहा है और 15 रुपये मूल्य सरकार दे रही है। यह किसानों के साथ अत्याचार है। कांग्रेस किसान विरोधी सरकार है यहां आत्महत्या के लिए सरकार किसानों को प्रेरित कर रही है जो किसान आत्महत्या किए हैं उन्हें 25 लाख का मुआवजा मिलना चाहिए। कांग्रेस ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिए हैं।  

भाजपा ने मांग रखी है कि किसानों के बारदाना का भुगतान नगद किया जाए, प्रदेश की सरकार किसान की समस्या को गंभीरता से ले और धान खरीदी के लिए एक महा और समय बढ़ाना चाहिए। प्रदर्शन के बाद धरना स्थल से रैली निकालकर अनुविभागीय अधिकारी केशकाल राजस्व को ज्ञापन सौंपने के लिए मुख्य मार्ग से होते हुए कार्यालय के लिए रवाना हुए।

यह खबर भी पढ़े: उत्तराखंड में पहले चरण के कोरोना वैक्सीनेशन के लिए सभी तैयारियां पूर्ण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chittorgarh

Trending Now
Recommended