संजीवनी टुडे

आईपीएल सट्टा खिलाते दो आरोपित गिरफ्तार, मोबाइल व लाखों रुपये जब्त

संजीवनी टुडे 24-09-2020 12:27:30

रायपुर में 2 युवकों को आईपीएल का सट्टा खिलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। दोनों युवकों के पास से मोबाइल व 1 लाख 23 हजार रुपये जब्त किए हैं।


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 2 युवकों को आईपीएल का सट्टा खिलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। दोनों युवकों के पास से मोबाइल व 1 लाख  23 हजार रुपये जब्त किए हैं। आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्रवाई के दौरान बुधवार देर रात लगातार सदर बाजार निवासी हीरक बारमेड़ा व हिलोर बारमेड़ा के मोबाइल में लगातार कॉल और मैसेज आ रहे थे। चेक करने पर हीरक बारमेड़ा द्वारा क्रिकेट एक्सचेंज और क्रिकबज ऐप व हिलोर बारमेड़ा द्वारा क्रिकबज एवं क्रिकेट लाइन गुरु ऐप के माध्यम से सट्टा खिलाने का खुलासा हुआ। 

दोनों आईपीएल क्रिकेट मैच मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रत्येक ओवर रन एवं बॉल देखकर हार-जीत का दांव लगा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। साथ ही उनसे मोबाइल और 1 लाख 23 हजार रुपये भी जब्त की गई।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: UAE में मुंबई इंडियंस की पहली जीत, रोहित शर्मा ने कहा- टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

यह खबर भी पढ़े: 'किसानों को बचाओ', 'लोकतंत्र को बचाओ'... कृषि बिल के विरोध में आज से कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन शुरू

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended