संजीवनी टुडे

शौर्य पदक से सम्मानित होंगे जिले के पत्थलगांव थाना प्रभारी, जशपुर पुलिस में उत्साह

संजीवनी टुडे 29-10-2020 12:16:12

आगामी 1 नवम्बर को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर राजधानी में आयोजित अलंकरण समारोह के दौरान पुलिस अधिकारियों को छत्तीसगढ़ शौर्य पदक 2020 से सम्मानित किया जाएगा।


जशपुर। आगामी 1 नवम्बर को राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर राजधानी में आयोजित अलंकरण समारोह के दौरान पुलिस अधिकारियों को छत्तीसगढ़ शौर्य पदक 2020 से सम्मानित किया जाएगा। इस सूची में जिले के पत्थलगांव थाना प्रभारी मोहसिन खान का नाम भी शामिल हैं। चयन सूची में नाम आने के बाद से जशपुर पुलिस में उत्साह की लहर व्यापत है। 

बताते चलें की इस सम्मान से सम्मानित करने के लिए पूरे प्रदेश से 7 पुलिस कर्मियों का चयन किया गया है । छग शौर्य पदक पुरस्कार कार्य के प्रति सफलता और निष्ठा से दिया जाता है। इसके लिए सरकार ऐसे अधिकारियों को चिन्हांकित करती है, जिनके कार्य, विवेचना महत्वपूर्ण और जवाबदेह होती है। 

वही इस पर मोहसिन खान ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि सुकमा में सेवा देने के दौरान नक्सल मोर्चे पर अपनी पदस्थापना के दौरान नक्सलियों का मनोबल तोड़ने और उनपर सख्त कार्रवाई करने व दो वर्ष पहले रायपुर के तुलसी होटल में आग लगी थी जिसमें बगल के होटल की छत से सीढ़ी लगाकर एक व्यक्ति की जान बचाई थी ।उनकी इन्हीं कार्यो को लेकर चयन हुआ है, जो उनके लिए एक गर्व की बात है। 

यह खबर भी पढ़े: Sharad Purnima 2020: साल में एक बार आती है शरद पूर्णिमा, जानिए समय, शुभ मुहूर्त और खीर खाने के लाभ

यह खबर भी पढ़े: सीमा विवाद पर भारत को मिला अमेरिका का समर्थन तो बौखला उठा चीन, दे डाला ऐसा बड़ा बयान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended