संजीवनी टुडे

प्लेसमेंट कर्मचारी की संदिग्ध हालत में रेलवे पटरी पर मिली लाश, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 01-08-2020 17:04:37

नगर पालिका परिषद सूरजपुर में शनिवार को बतौर प्लेसमेंट कर्मचारी काम करने वाले 25 वर्षीय युवक की लाश अडानी कंपनी द्वारा कोल परिवहन के लिए स्थापित किया गया रेलवे लाइन पर कटी हुई हालत में मिली।


सूरजपुर। नगर पालिका परिषद सूरजपुर में शनिवार को बतौर प्लेसमेंट कर्मचारी काम करने वाले 25 वर्षीय युवक की लाश अडानी कंपनी द्वारा कोल परिवहन के लिए स्थापित किया गया रेलवे लाइन पर कटी हुई हालत में मिली। पुलिस ने मार्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है। साथ ही पुलिस जाँच में जुट गयी है। वहीँ यह हत्या है या आत्महत्या स्पष्ट नहीं होने से लोगों में कौतूहल का विषय बना हुआ है। 

बताते चलें कि नगर पालिका परिषद सूरजपुर में बतौर प्लेसमेंट कर्मचारी काम करने वाले 25 वर्षीय युवक हेमंत साहू शुक्रवार शाम करीब 6 बजे अपनी दुपहिया वाहन पानी टंकी परिसर में खड़ी करके कहीं जाने के लिए निकला था। सुबह उसकी लाश ग्राम बिशुनपुर के पास अडानी की रेल लाइन के किनारे कटी हुई हालत में पाए जाने की सूचना नपा प्रबंधन को मिली। 

मामले पर कोतवाली थाना प्रभारी शुक्ला के अनुसार घटना से पूर्व मृतक हेमंत साहू नपा के दो सहकर्मी व अन्य के साथ गोपीपुर में एक पार्टी में शामिल हुआ था। जहां उन्होंने भोजन के साथ शराब भी पी थी। शराब पीने और पार्टी करने के बाद सभी अपने अपने घरों के लिए निकल पड़े। इसके बाद आज उसकी शव रेलवे लाईन पर संदेहास्पद स्थिति में मिली है। मामले पर अलग अलग पहलूओं पर जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मृतक हेमंत साहू नें आत्महत्या किया है या उसकी हत्या हुई है। 

इसके अलावा जांच टीम हत्या कि आशंका पर मृतक के शव को रेलवे की पटरी पर डाल दिया गया हो। इस तरह से सभी विषयों पर जांच टीम ने संज्ञान में रखकर मृतक के संपर्क में रहे सभी लोगों की सूची तैयार कर सभी से पूछताछ शुरू कर दी है। और शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: वेब सीरीज 'आश्रम' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज, आश्रम गुरु के अवतार में दिखे बॉबी देओल

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के बॉडीगार्ड का बयान आया सामने, बोले- SSR हमेशा सोए रहते थे, घर के ऊपर अपने घरवालों को बुलाकर पार्टियां करती थीं रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended