संजीवनी टुडे

पीएम मोदी व राज्यपाल उइके ने सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

संजीवनी टुडे 23-08-2020 14:29:49

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने ट्वीट कर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।


रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने ट्वीट कर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। मोदी ने ट्वीट किया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल op को जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं, ईश्वर उन्हें दीर्घायु प्रदान करें और सदा स्वस्थ रखें।

वहीँ छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को बधाई दी है। राज्यपाल ने ट्वीट कर लिखा- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्म दिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। इस अवसर पर मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और यशस्वी और दीर्घायु जीवन की कामना करती हूँ। मुख्यमंत्री को कोरोना की वजह से आम जनता और पार्टी कार्यकर्ता उनसे सीधे मुलाकात करने की बजाय वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये 12 बजे से लेकर 1ः30 बजे तक उनसे जुड़कर शुभकामना दे रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: गले लगना सिर्फ प्यार का इजहार नहीं बल्कि शरीर को भी होते हैं इसके ये बड़े फायदे, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

यह खबर भी पढ़े: Sushant Singh Rajput Death case: सुशांत के पड़ोसी का चौका देने वाला खुलासा- 13 को घर में नहीं हुई थी कोई भी पार्टी, लाइटें थीं बंद और...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended