संजीवनी टुडे

नक्सली हिंसा में शहीद पुलिस जवानों की लगी चित्र प्रदर्शनी

संजीवनी टुडे 23-10-2020 13:19:24

पुलिस मुख्यालय के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पुलिस विभाग द्वारा 21 से 31 अक्टूबर 2020 तक शहीदों की स्मृति में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।


बीजापुर। पुलिस मुख्यालय के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पुलिस विभाग द्वारा 21 से 31 अक्टूबर 2020 तक शहीदों की स्मृति में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस क्रम में 21 अक्टूबर को रक्षित केन्द्र बीजापुर में शहीद परेड का आयोजन, शहीदों की नामावाली का वाचन एवं शहीदों को श्रंद्धांजली दी गई। 

22 अक्‍टूबर  को रक्षित केन्द्र स्थित ग्रेट-हॉल में जिला बीजापुर में नक्सली हिंसा में शहीद जवानों की चित्र एवं उनके शौर्य गाथा का उल्लेख कर प्रदर्शनी लगाई गई है। जिसका उद्घाटन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बीजापुर, मिर्जा जियारत बेग द्वारा किया गया।

चित्रप्रदर्शनी में बीजापुर के उप पुलिस अधीक्षक ऑप्स आशिष कुंजाम सहित जिले के अन्य अधिकारी/कर्मचारी, गणमान्य नागरिक एवं बच्चें शामिल हुये। जिनके द्वारा शहीदों के फोटो में पुष्प अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजली दी गई।  

यह खबर भी पढ़े: Bihar Election: मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- सुशांत की मौत में कांग्रेस का हाथ, एनडीए की गठबंधन वाली सरकार...

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद की बेहतरीन वापसी, जीत के बाद 5वें स्थान पर पहुंची

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended