संजीवनी टुडे

चिकित्सक पर्ची के बिना अवैध रूप से नशीली दवाई विक्रय करते मेडिकल संचालक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 22-11-2020 17:40:45

नशीले पदार्थ के क्रय-विक्रय पर अंकुश लगाने एवं अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की गई।


धमतरी। नशीले पदार्थ के क्रय-विक्रय पर अंकुश लगाने एवं अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की गई। 21नवंबर की रात्रि करीबन आठ बजे मुखबिर से सूचना मिली कि रत्नाबांधा रोड नेहरू गार्डन के पास स्थित सिटी मेडिकल स्टोर्स के संचालक द्वारा बिना डाक्टर की पर्ची के प्रतिबंधित नशीली दवाइयों की बिक्री कर रहा है। 

उक्त सूचना पर पुलिस अधीक्षक महोदय ने थाना कोतवाली व साइबर तकनीकी सेल की संयुक्त टीम गठित कर त्वरित सूचना की तस्दीक कर विधिवत कार्यवाही करने के निर्देश दिए। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में संयुक्त टीम द्वारा प्राप्त मुखबिर सूचना के आधार पर तस्दीक की गई। तस्दीकी दौरान सिटी मेडिकल स्टोर का संचालक बिना डॉक्टर के प्रिसक्रिप्शन के प्रतिबंधित नशीली दवाइयों का विक्रय करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया, जिसके कब्जे से प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के कई टेबलेट एवं बिक्री रकम 5500/- रुपए गवाहों के समक्ष जप्त कर मौके पर विधिवत कार्यवाही की गई। 

रंगे हाथ पकड़े गए आरोपी नदीम खान साकिन रिसाईपारा धमतरी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत वैधानिक कार्यवाही किया गया है। आरोपी को न्यायिक रिमांड के लिए न्यायालय के समक्ष पेश किया जावेगा। गिरफ्तार आरोपी का नाम नदीम खान 30 वर्ष पुत्र हनीफ खान रिसाईपारा धमतरी है। मौके पर आरोपी से बरामद प्रतिबंधित नशीली दवाइयां जब्त की गई है।

यह खबर भी पढ़े: भारत ने दो जवानों की शहादत का लिया बदला, जवाबी कार्रवाई में आधा दर्जन पाकिस्तानी सैनिक हताहत

यह खबर भी पढ़े: भारतीय पहलवान बबीता फोगाट के घर में आने वाला है नन्हा मेहमान, पति संग फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended