संजीवनी टुडे

क्वीन्स क्लब गोलीकांड में 14 लोगों पर लॉक डाउन के उल्लंघन मामले में एफआईआर दर्ज

संजीवनी टुडे 29-09-2020 11:59:15

क्वींस क्लब में लॉक डाउन के क्वीन्स क्लब गोलीकांड में 14 लोगो पर लॉक डाउन के उल्लंघन मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है।


रायपुर। क्वींस क्लब में लॉक डाउन के क्वीन्स क्लब गोलीकांड में 14 लोगो पर लॉक डाउन के उल्लंघन मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। यहाँ लॉक डाउन के दौरान  खुलेआम शराबखोरी और नशे की पार्टी करने के आरोप में पुलिस ने बिल्डर सुबोध सिंघनिया के पुत्र हर्षित सिंघानिया,नमित जैन,सूरज शर्मा, संस्कार पांडेय, करन सोनवानी, अभिजीत कौर निरंकारी ,ट्विंकल सिंह अमित धवल, मीनल,राजवीर सिंह,हितेश पटेल,नेहा जैन,मिनाली सिंघनिया,चम्पा लाल जैन के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि रविवार की देर रात  रात वी.आई.पी. रोड पर स्थितक्वींस क्लब पर लॉक डाउन के बाद भी पार्टी चल रही थी। युवा वर्ग जाम झलका रहे थे। वो भी तब जब छत्तीसगढ़ राज्य 1 लाख कोरोना मरीज़ों के आंकड़े को पार कर रहा था।शासन द्वारा लॉक डाउन इसलिए लगाया गया था कि कोरोना के संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके किन्तु क्वीन क्लब मे सभी नियमों को ताक पर रखा गया था।

इस दौरान आपसी विवाद में वहां फायरिंग की घटना भी हुई.जिससे वहां भगदड़ मच गई और पुलिस को इस बात की जानकारी हुई । विगत कुछ माह से क्वीन क्लब का संचालन शहर के बिल्डर सुबोध सिंघानिया के सुपुत्र द्वारा किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: इन धांसू फीचर्स संग आज Redmi 9A की फ्लैश सेल्स, जानें कैशबैक और डिस्काउंट के बारे में...

यह खबर भी पढ़े: SBI ने ग्राहकों दिया बड़ा तोहफा: कई ऑफर्स के साथ हर तरह का लोन हुआ सस्ता!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended