संजीवनी टुडे

कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज मरवाही में जुटे, मुख्यमंत्री भी पहुंचे

संजीवनी टुडे 29-10-2020 12:32:54

मरवाही में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार से मरवाही दौरे पर रहेंगे, वो मरवाही के डोंगरिया, कोटगार और जोगीसार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।


रायपुर। मरवाही में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार से मरवाही दौरे पर रहेंगे, वो मरवाही के डोंगरिया, कोटगार और जोगीसार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे अमरकंटक के लिए रवाना होंगे, इसके बाद शुक्रवार को भी मरवाही में कई चुनावी सभा और रोड शो में शामिल होंगे।

नामांकन के बाद आज मुख्यमंत्री की पहली चुनावी सभा हो रही है। मरवाही में कांग्रेस के कई मंत्री, 50 विधायक, सांसद और 20 पूर्व विधायक डटे हुए हैं। आज मंत्री टीएस सिंहदेव लालपुर, सिवनी और कोटमी में चुनावी सभाएं करेंगे। सांसद ज्योत्सना महंत पिपलामार में चुनावी सभा करेंगी।

इधर, भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह भी दो दिवसीय दौरे पर मरवाही में हैं। आज वो मरवाही में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव विभा राव, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी सिंह राजपूत और पूजा विधानी ने भी मोर्चा संभाल लिया है। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल 4 दिन तक मरवाही में रहकर पार्टी प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह के पक्ष में चुनावी बैठकें लेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे।

यह खबर भी पढ़े: Sharad Purnima 2020: साल में एक बार आती है शरद पूर्णिमा, जानिए समय, शुभ मुहूर्त और खीर खाने के लाभ

यह खबर भी पढ़े: सीमा विवाद पर भारत को मिला अमेरिका का समर्थन तो बौखला उठा चीन, दे डाला ऐसा बड़ा बयान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended