संजीवनी टुडे

रेडियावार्ता ‘लोकवाणी’ में मुख्यमंत्री ने ‘न्याय योजनाएं, नयी दिशाएं’ विषय पर साझा किए विचार

संजीवनी टुडे 09-08-2020 22:06:45

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मासिक रेडियोवार्ता लोकवाणी की 9वीं कड़ी के प्रसारण में आज ‘न्याय योजनाएं, नयी दिशाएं’


कोरिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मासिक रेडियोवार्ता लोकवाणी की 9वीं कड़ी के प्रसारण में आज ‘न्याय योजनाएं, नयी दिशाएं’ विषय पर प्रदेशवासियों के साथ विचार साझा किए। लोकवाणी की 9वीं कड़ी के प्रसारण को जिले के समस्त नगरीय क्षेत्रों एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों-कर्मचारियों सहित आम जनता ने बड़ी उत्सुकता के साथ सुना। 

मुख्यमंत्री ने रेडियोवार्ता में अगस्त क्रांति दिवस और विश्व आदिवासी दिवस का विशेष रूप से उल्लेख करते हुए इनके महत्व की चर्चा की। उन्होंने प्रदेशवासियों को विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामनाएं भी दीं। मुख्यमंत्री ने रेडियो श्रोताओं के साथ ‘न्याय योजनाएं, नई दिशाएं’ की व्यापक अवधारणा और स्वतंत्रता आंदोलन से लेकर वर्तमान दौर में इसके क्रमशः विकास और आदिवासियों, किसानों, मजदूरों, 

जरूरतमंदों सहित सभी वर्गों के लिए न्याय योजना को धरातल पर उतारने के राज्य सरकार के संकल्प को साझा किया। बघेल ने कहा कि आज जब कोरोना संकट के कारण देश और दुनिया आर्थिक मंदी की चपेट में है तब ‘न्याय’ की यही अवधारणा संकटग्रस्त लोगों के जीवन का आधार बन गई है, जिससे लोगों की जेब में सीधे धन राशि जाए और जो ऋण के रूप में नहीं, बल्कि उन्हें सीधे मदद के रूप में हो। 

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने अग्निकांड की जांच के लिए समिति का गठन करके 48 घंटे के भीतर मांगी रिपोर्ट

यह खबर भी पढ़े: फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के 7 साल पूरे, दीपिका पादुकोण ने साझा की ये ख़ास तस्वीरें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended