संजीवनी टुडे

छत्तीसगढ़ : मगरलोड थाना के टीआई समेत छह पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

संजीवनी टुडे 14-07-2020 11:37:55

दो दिनों में ही मगरलोड थाना में पदस्थ आठ पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जिले में अब कोरोना पैर पसारने लगा है, इसलिए सावधानी जरूरी है।


धमतरी। दो दिनों में ही मगरलोड थाना में पदस्थ आठ पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जिले में अब कोरोना पैर पसारने लगा है, इसलिए सावधानी जरूरी है।

13 जुलाई को आई रिपोर्ट में धमतरी जिले के सात लोग कोरोना पाजिटिव पाए गये हैं। इनमें से छह संक्रमित मरीज मगरलोड थाना के हैं, जबकि एक मरीज नगरी ब्लाक के ग्राम मोदे के बुजुर्ग हैं। मगरलोड के टीआई समेत छह पुलिसकर्मियों तक कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है। संक्रमितों में एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है। 

एक दिन पहले 12 जुलाई को इसी थाने में पदस्थ एक आरक्षक और नगर सैनिक भी कोरोना पाजीटिव पाए गए थे। उसके बाद से मगरलोड थाना को सील कर दिया गया है। थाने का कामकाज अब बड़ी करेली पुलिस चौकी से संचालित हो रहा है। सीएचएमओ डॉ. डीके तुर्रे ने बताया कि मगरलोड क्षेत्र में कोरोना मरीज मिले हैं। परिवारजनों को एकांतवास (क्वारन्टीन) किया गया है। इसके साथ ही संक्रमितों का ईलाज जारी है। 

यह खबर भी पढ़े: Kanpur scandal: बिकरू हत्याकांड में 8 पुलिसकर्मियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, हुए कई बड़े चौंकाने वाले खुलासे

यह खबर भी पढ़े: आलिया भट्ट की बहन को मिली रेप और मौत की धमकी, बोलीं- ऐसे लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended