संजीवनी टुडे

छत्‍तीसगढ़ में कानून का राज नहीं, केवल व्‍यक्‍त‍ि व‍िशेष व उनके ग‍िरोह का जंगल राज : अम‍ित जोगी

संजीवनी टुडे 27-10-2020 07:10:36

छत्‍तीसगढ़ में कानून का राज नहीं, केवल व्‍यक्‍त‍ि व‍िशेष व उनके ग‍िरोह का जंगल राज


रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री अजीत जोगी के न‍िधन के बाद खाली हुई मारवाही सीट पर उपचुनाव हो रहा है। इस उपचुनाव में जोगी पर‍िवार जात‍ि मामले में फंसने के बाद बाहर हो गया है। वहीं जोगी पर‍िवार न्‍याय यात्रा न‍िकाल कर प्रचार प्रसार के ल‍िए जनता बीच अपना समर्थन मांग रहे हैं। इस पर श‍िकायत के बाद न‍िर्वाचन आयोग ने जांच के न‍िर्देश दे द‍िया है। वहीं जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ (जोगी) के अध्‍यक्ष अम‍ित जोगी ने कहा क‍ि प्रदेश में कानून का राज नहीं है, केवल एक व्‍यक्‍त‍ि व‍िशेष व उनके ग‍िरोह का जंगल राज चल रहा है। 

जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ (जोगी) के अध्‍यक्ष अमि‍त जोगी ने सोमवार को ट्वीट कर कांग्रेस पर न‍िशाना साधा है। उन्‍होंने कहा क‍ि कांग्रेस मरवाही में खुद से कुश्ती लड़ रही है, लेकिन उसके बाद भी न्याय मांगने निकली मेरी माँ और इस जिले की एकमात्र विधायक डॉक्टर रेनु जोगी को मिल रहे अभूतपूर्व जनसमर्थन से इतना घबरा गई है कि कोरोना के बहाने उनको अपने ही क्षेत्र की जनता के बीच में जाने से रोक रही है।

उन्‍होंने ट्वीट कर कहा क‍ि मैं माननीय निर्वाचन आयोग से बस इतना पूछना चाहता हूँ कि क्या मरवाही में प्रदेश के कोने कोने से पधारे हज़ारों कांग्रेसी कोरोना की वैक्सीन लगाके आए हैं कि केवल जोगी परिवार के घूमने से ही कोरोना फैलेगा?  अगर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रचार पर प्रतिबंध लगाना है तो बाक़ी दलों पर क्यों नहीं? साफ़ साफ़ दिख रहा है कि यहां क़ानून का राज नहीं बल्कि एक व्यक्ति विशेष और उनके गिरोह का जंगल राज चल रहा है। इसकी विधिवत शिकायत मैं भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त को करूँगा। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended