संजीवनी टुडे

हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति का अखंड धरना आंदोलन लगातार 184वें दिन भी जारी

संजीवनी टुडे 28-11-2020 11:46:35

हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति का अखंड धरना आंदोलन लगातार 184वें दिन भी जारी है। शन‍िवार को धरना आंदोलन में समिति के प्रतिनिधियोें एवं सभी सदस्यों ने भागीदारी की।


बिलासपुर। हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति का अखंड धरना आंदोलन लगातार 184वें  दिन भी जारी है। शन‍िवार को धरना आंदोलन में समिति के प्रतिनिधियोें एवं सभी सदस्यों ने भागीदारी की। उल्लेखनीय है कि बिलासपुर में सर्वसुविधायुक्त एयरपोर्ट की मांग पर व्यापक जनसमर्थन समिति को प्राप्त हो रहा है और विभिन्न जनसंगठन धरने में शामिल होने के लिये संपर्क कर रहे है। 

शुक्रवार देर शाम 6ः00 बजे हटरी चौक जूना बिलासपुर में नुक्कड़ सभा का आयोजन समिति के द्वारा किया गया था। इसमें प्रथम वक्ता के रूप में जूना बिलासपुर के व्यापारी नंन्दू सोनी ने सभा को संबोधित करते हुये कहा कि बिलासपुर शहर के विकास की केवल बातें की जा रही हैं। वहीं धरातल पर अगर देखा जाए तो विकास अधूरा है। छत्तीसगढ में खनिज निकालने के लिए तो सरकारे तत्पर रहती है, परन्तु आवागमन की सुविधा के लिए कोई ध्यान नही है। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक चंन्द्र प्रकाश बाजपेयी ने कहा कि अब बिलासपुर के व्यापारी वर्ग आगे बढ़ रहे है उसके व्यापारी वर्ग को भी महानगरों में जाने के लिए हवाई सुविधा की आवष्यकता है।

सभा में बोलते हुए युवा नेता सुशांत शुक्ला ने कहा कि बिलासपुर की परिपाटी है कि यहा पर जनहित के कार्यो में सभी राजीनति दलों के लोग एक साथ कंघे से कंधा मिलाकर संघर्ष करते है। बिलासपुर में केन्द्र सरकार के सभी बड़े उपक्रम का मुख्यालय है अर्थात् यह केन्द्र की नजर से राज्य की राजधानी के बराबर महत्वपूर्ण है। 

वरिष्ठ नेता नरेंन्द्र बोलर ने कहा कि बिलासपुर जनसंघर्ष समिति को आश्वस्त रहना चाहिए कि इस आंदोलन के हर चरण में साथ रहेंगें और जब तक हवाई सेवा प्रांरभ न हो जाये तब तक इस आंदोलन को जारी रखने में हमेशा समिति के सभी सदस्यों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कही। शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने अपनी बात कहते हुए बताया कि बिलासपुर से भोपाल तक उड़ान भले प्रारंभ हो जाये हमारा लक्ष्य महानगरो तक उड़ान हासिल करने का है।सभा को संबोधित करते हुये महिला नेत्री सीमा पाण्डेय ने पुराने जनआंदोलनों की याद करते हुये हवाई सुविधा मिलने तक हर हाल में आंदोलन को जारी रखने की बात कही ।

सभा का संचालन ऋशि पाण्डेय और आभार प्रदर्शन देवेंन्द्र सिंह बाटू ने किया। नुक्कड़ सभा में प्रमुख रूप से शामिल होने वाले अन्य प्रमुख जनों में अषोक भण्डारी, रघुराज सिंह, संजय पिल्ले, मनोज श्रीवास, अनिल सलूजा, अमित नागदेव, रमेश वर्मा, करम गोरख, नीलेश मांण्डेवाल,विक्की आहूजा, नवीन वर्मा, पवन तिवारी, उमेश मौर्य आदि समिति के सदस्य उपस्थित थे। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना को लेकर और अधिक सख्त हुई गहलोत सरकार, सरकारी कर्मचारियों को लेकर जारी की नई गाइडलाइन

यह खबर भी पढ़े: ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने के बाद राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान, यूजर्स बोले- बिल्कुल सही बोला.. देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended