संजीवनी टुडे

प्रेमिका की हत्या कर शव को नदी में दफनाया, 7 महीने से लापता थी मृतका

संजीवनी टुडे 07-07-2020 17:11:39

कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पुरियारा से पिछले 7 महीने से एक युवती लापता थी, जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि युवती की हत्या उसके प्रेमी के द्वारा करने के बाद शव को गांव के पास बहने वाली टूरी नदी में एक महीने पहले ही दफन कर दिया गया।


कांकेर। कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पुरियारा से पिछले 7 महीने से एक युवती लापता थी, जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि युवती की हत्या उसके प्रेमी के द्वारा करने के बाद शव को गांव के पास बहने वाली टूरी नदी में एक महीने पहले ही दफन कर दिया गया। हत्या के आरोपि‍त देवचंद धनकर के गिरफ्त में आने के बाद मामले का खुलासा होने से पुलिस ने आरोपि‍त की निशानदेही पर दिन-रात की कड़ी मशक्कत के बाद युवती का शव मंगलवार को बरामद कर लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पुरियारा निवासी युवती भारती यादव का प्रेम प्रसंग नजदीक के ही ग्राम अंजनी निवासी एक युवक देवचंद धनकर के साथ चल रहा था। जनवरी महीने में युवती को शादी के लिए देखने धनोरा से एक परिवार आया हुआ था, जिसके अगले ही दिन युवती घर में बिना किसी को कुछ बताए गायब हो गई, जिसकी शिकायत युवती के परिजनों ने कोतवाली थाना में दर्ज करवाई थी। युवती की तलाश में जुटी पुलिस ने इसी दौरान संदेही युवक  से  कड़ी पूछताछ की । हत्या का आरोपि‍त देवचंद धनकर ने एक महीने पहले यानी 6 जून की रात युवती की रॉड से सिर पर वार कर हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि युवती की लाश को टूरी नदी के बीच में एक महीने पहले दफन किया था।

आरोपि‍त के बयान के आधार पर पुलिस देवचंद को साथ लेकर नदी में पहुंची और शव की तलाश में जुट गई है।  दो दिन तक द‍िन-रात शव की तलाश की जाती रही ।बारिश होने से नदी का जल स्तर बढ़ जाने से खोजबीन में दिक्कतें आ रही थी। मंगलवार सुबह पुलिस बल ने फिर से अभियान चलाया है, जहां पुलिस ने युवती का शव बरामद कर लिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: Kanpur Encounter: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान पर शहीद परिजनों ने जतायी आपत्ति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended