संजीवनी टुडे

एसीबी ने खादी ग्रामोद्योग के सहायक संचालक नितिन बैस को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

संजीवनी टुडे 14-08-2020 11:23:45

पुलिस उप महानिरीक्षक आरिफ शेख के मार्गदर्शन में भ्रष्टाचार रोधी कार्यवाही के अंतर्गत 13 अगस्‍त को एसीबी द्वारा कोंडागांव में ट्रेप की कार्यवाही करते हुए आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा।


कोंडागांव। पुलिस उप महानिरीक्षक आरिफ शेख के मार्गदर्शन में भ्रष्टाचार रोधी कार्यवाही के अंतर्गत 13 अगस्‍त को एसीबी द्वारा कोंडागांव में ट्रेप की कार्यवाही करते हुए आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा। 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार केशकाल निवासी जुबेर मेमन के द्वारा प्रधानमंत्री रोजगार निर्माण कार्यक्रम (पीएमईजीपी) जो कि एक ऋण से जुड़ा हुआ सब्सिडी कार्यक्रम है जिसे सूक्ष्म, लघु एवं मझौले उद्यम मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा लागू किया गया है। इस योजना के अनुपालन के लिए राष्ट्रीय स्तर पर खादी एवं ग्रामीण उद्योग आयोग (केवीआईसी) नोडल एजेंसी है के तहत सब्सिडी वाले लोन के लिए आवेदन करने पर आरोपी नितिन बैस, सहायक संचालक, खादी ग्रामोद्योग कोण्डागांव द्वारा 30 हजार रुपये रिश्वत की मांग की गई। 

जिसके संबंध में 15 हजार रूपये देने की बात हुई। इसकी शिकायत प्रार्थी द्वारा एसीबी में किया गया था। उक्त शिकायत के सत्यापन किये जाने पर सही पाये जाने के उपरांत एसीबी, जगदलपुर की टीम ने कार्यवाही करते हुए आरोपि‍त नितिन बैसको 5 हजार रुपये किश्त के रूप में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया। आरोपि‍त के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: CBSE Latest update: 10वीं और 12वीं कक्षा की कंपार्टमेंट परीक्षा को लेकर आयी बड़ी खबर

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार के लिए राहत की खबर, बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended