संजीवनी टुडे

शराब के अड्डे में पूर्व सैनिक पर जानलेवा हमले का किया बखान, मुखबिरी के बाद पकड़ा गया प्रोफेशनल चोर

संजीवनी टुडे 25-09-2020 18:38:29

शराब के अड्डे में पूर्व सैनिक पर जानलेवा हमले का किया बखान, मुखबिरी के बाद पकड़ा गया प्रोफेशनल चोर


भिलाई नगर। बजरंग पारा लिम्हा तालाब कोहका निवासी पूर्व सैनिक पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले दोनों ही आरोपियों को स्मृति नगर पुलिस द्वारा कल रात को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों ही आरोपियों ने गिरफ्तारी के पूर्व शराब के अड्डे में घटना को शराब के नशे में सार्वजनिक कर दिया था। तक पुलिस आरोपियों तक पहुंच सकी। घटना में प्रयुक्त हथियार चाकू भी बरामद कर लिया गया है। 

उल्‍लेखनीय है क‍ि, 14 सितंबर की सुबह आरोपी बादल सोनी निवासी कैंप एक एवं उसका साथी रजत चौबे निवासी कोहका दोनों ही के द्वारा 14 सितंबर को चोरी के प्रयास के दौरान बजरंग पारा लिम्हा तलाब के समीप निवासी पूर्व सैनिक लक्ष्मी नारायण देशमुख की नींद खुल जाने पर छाती में चाकू से वार किया था। इसके बाद आरोपी फरार हो गए थे। परंतु आरोपियों के द्वारा शराब के नशे में शराब के अड्डे पर पूर्व सैनिक को मारने की घटना का जोर जोर से बखान करने लगे। इसके बाद शराब के अड्डे में बैठे मुखबिर द्वारा इसकी सूचना स्मृति नगर पुलिस को दी गई ।

 इस पर से दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया गया। स्मृति नगर चौकी प्रभारी एचएन सिंह ने बताया कि बादल सोनी आदतन चोर है। जिस पर इसके पूर्व भी चोरी के कई अपराध दर्ज है। चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में माहिर है। इसके द्वारा चोरी के कार्य को ही अपना प्रोफेशन बना लिया गया है। लगातार चोरियां करने के बाद पकड़े जाने पर जेल में आना-जाना बना रहता है। कुछ ही दिन पूर्व यह जेल से छूट कर आया है।

यह खबर भी पढ़े: फरीदाबाद में किसानों ने किया कृषि बिल का विरोध, जमकर की नारेबाजी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended