संजीवनी टुडे

सीपीआई और बजरंग दल के 200 कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रवेश किया

संजीवनी टुडे 14-01-2021 16:32:39

जिले के गीदम नगर के सांस्कृतिक भवन में गुरुवार को आयोजित गीदम मण्डल के एक कार्यक्रम के दौरान सीपीआई और बजरंग दल के लगभग 200 कार्यकर्ताओं ने भाजपा में शामिल हुए ।


दंतेवाड़ा। जिले के गीदम नगर के सांस्कृतिक भवन में गुरुवार को आयोजित गीदम मण्डल के एक कार्यक्रम के दौरान सीपीआई  और  बजरंग दल के  लगभग 200 कार्यकर्ताओं ने  भाजपा  में शामिल हुए ।  इस दौरान भारतीय जनता पार्टी जिला दंतेवाड़ा के संगठन प्रभारी डॉ सुभाऊ कश्यप, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, जिला भाजपा अध्यक्ष चैतराम अटामी उपस्थित थे । बताते चलें कि आज राष्ट्रीय बजरंगदल व अंतराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष ओम सोनी के समर्थन में सीपीआई और राष्ट्रीय बजरंग दल  कार्यकर्ताओ के साथ भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश किया।

भाजपा में नवप्रवेशी सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष ओम सोनी ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के पार्टी में प्रवेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किये जा रहे विकास कार्यो का परिणाम है। इस दौरान जिला संगठन के दोनों महामंत्री संतोष गुप्ता, धीरेन्द्र प्रताप सिंह सहित भाजपा के जिला पदाधिकारी एवं गीदम मण्डल पदाधिकारी, मोर्चा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह खबर भी पढ़े: सीबीआई ने शुरू की कोयला तस्कर लाला की संपत्ति जब्त करने की प्रक्रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From chhattisgarh

Trending Now
Recommended