संजीवनी टुडे

प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा का परिणाम इस माह के अंत तक होगा जारी, सचिव ने दिया आश्वासन

संजीवनी टुडे 20-06-2019 16:28:28

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 का परिणाम घोषित करने की मांग।


अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 का परिणाम घोषित करवाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे अभ्यर्थियों ने आयोग सचिव के के शर्मा से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान शर्मा ने अभ्यर्थियों को अश्वासन दिया कि जल्द ही परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया जाएगा, जिस पर अभ्यर्थियों ने अपना धरना समाप्त कर दिया।

धरने पर बैठे एक अभ्यर्थी धन्नालाल तालेड़ ने बताया कि आयोग सचिव के के शर्मा ने जून के अंतिम सप्ताह तक प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा सहित अन्य सैकंड ग्रेड शिक्षक से जुड़़े परिणाम घोषित करने का आश्वासन दिया है। इसके बाद सभी अभ्यर्थियों ने धरना समाप्त करने का निर्णय लिया है।

अभ्यर्थियों ने बताया कि 1200 पदों के लिए आयोग ने 28 मार्च 2018 को भर्ती का विज्ञापन जारी किया था, जिसकी परीक्षा 2 सितंबर 2018 को आयोजित हुई थी, जिसकी उत्तर कुंजी 8 अक्टूबर को जारी कर 15 अक्टूबर तक आपत्तियां मांगी थी, लेकिन नौ माह बीतने के बाद भी आयोग ने भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी नहीं किया था, जिस पर अभ्यर्थी गत तीन जून से परिणाम घोषित करवाने की मांग को लेकर धरना दे रहे थे, लेकिन आयोग प्रशासन ने परिणाम जारी करने के लिए कोई सकारात्मक आश्वासन नहीं थमाया इसलिए अभ्यर्थी लगातार धरने पर बैठे रहे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

धरने पर बैठे अभ्यर्थियों को राजस्थान शिक्षा सेवा परिषद ने भी समर्थन दिया और आयोग प्रशासन से मुलाकात की थी। धरने पर सोहनराज बुरड़क, हनुमान बुरड़क, प्रेमराज कस्वा, प्रकाश चौधरी, शालिनी शर्मा, राजेश चौधरी आदि बैठे थे।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From career

Trending Now
Recommended