संजीवनी टुडे

RSMSSB Exam date 2019: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की विभिन्न परीक्षाओं की तारीख तय

संजीवनी टुडे 12-06-2019 14:39:13

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) फार्मासिस्ट, लाइब्रेरियन और स्टेनो पदों पर नियुक्तियों के लिए एग्जाम जुलाई में आयोजित की जाएगी। फार्मासिस्ट, लाइब्रेरियन और स्टेनो परीक्षा में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर एग्जाम डेट चेक कर सकते हैं।


अजमेर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने फार्मासिस्ट, लाइब्रेरियन और स्टेनो के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया है।  राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा आयोजित की जानें वाली विभिन्न परीक्षाओं में शामिल होने वाले अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट: www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर एग्जाम डेट चेक कर सकते हैं।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑफिशियल नोटिस की मानें तो फार्मासिस्ट, लाइब्रेरियन पदों पर नियुक्तियों के लिए एग्जाम 6 जुलाई को राज्य के विभिन्न परीक्षा केन्द्रो पर आयोजित की जायेगीं। जबकि स्टेनो एग्जाम 14 जुलाई को आयोजित होगी।

बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट की मानें तो फार्मासिस्ट 2018 की परीक्षा सुबह की शिफ्ट में 8 बजे से 11 बजे तक आयोजित होगी, जबकि लाइब्रेरियन पद की परीक्षा दोपहर 03:00 बजे से 6 बजे तक आयोजित होगी। विभाग फार्मासिस्ट, लाइब्रेरियन पदों पर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर जल्द जारी करेगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

एडमिट कार्ड करें डाउनलोड-

-सबसे पहले आरएसएमएसएसबी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट: www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाए।
-जिसके बाद एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
-अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें।
-आरएसएमएसएसबी लाइब्रेरियन और स्टेनो 2019 परीक्षा का एडमिट का आपके सामने होगा।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From career

Trending Now
Recommended