संजीवनी टुडे

RRB ALP/ Technician DV : चयनित उम्‍मीदवारों के डॉक्‍यूमेंट वेरीफिकेशन की लिस्‍ट जारी, ऐसे देखें

संजीवनी टुडे 07-06-2019 13:58:26

भारतीय रेलवे बोर्ड ने सहायक लोको पायलट और तकनीशियनों की भर्ती के लिए उम्‍मीदवारों की डॉक्‍यूमेंट्स वैरीफिकेशन की सूची जारी कर दी गई हैं। उम्‍मीदवार आरआरबी की वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर चेक कर सकते हैं।


नई दिल्ली। भारतीय रेलवे बोर्ड ने सहायक लोको पायलट (ALP) और तकनीशियनों की भर्ती के लिए उम्‍मीदवारों की डॉक्‍यूमेंट वैरीफिकेशन की लिस्‍ट जारी कर दी हैं। रेलवे बोर्ड ने शार्ट लिस्‍ट किए गए कैंडीडेट्स की सूची (RRB) की वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर डाल दी है। परीक्षा में चयनित हुए अभ्‍यर्थी आधिकारिक वेबसाइट: rrbcdg.gov.in पर जाकर अपना नाम और डॉक्‍यूमेंट्स वैरीफिकेशन की तिथि देख सकते हैं। यह लिस्ट पीडीएफ फॉर्मेट में जारी की गई है इसलिए इसे देखने के लिए किसी तरह के लॉगिन आईडी और पासवर्ड की आवश्यकता नहीं है 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि डॉक्‍यूमेंट वैरीफिकेशन उस स्थान पर आयोजित किया जाएगा। जो डीवी के लिए ई-कॉल लेटर में सेंटर दिया गया है। डॉक्‍यूमेंट्स वैरीफिकेशन के लिए उम्मीदवारों का समय निर्धारण करने के बाद, उन्हें तारीख के साथ अपने ई-कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए एक ईमेल और एसएमएस भेजा जाएगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस कॉल लैटर पर समय और तारीख की पूरी जानकारी दी गई होगी। डीवी में सफल होने वाले आवेदकों को अगले दिन मेडिकल के लिए भेजा जाएगा। यह मेडिकल रेलवे के अस्पतालों में आयोजित किया जाएगा।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From career

Trending Now
Recommended