संजीवनी टुडे

RPSC Recruitment 2019: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने जूनियर लीगल ऑफिसर पदों पर निकाली वैकेंसी, जानें विवरण

संजीवनी टुडे 20-09-2019 16:36:55

जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस परीक्षा के जरिए जूनियर लीगल ऑफिसर के कुल 156 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।


जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने जूनियर लीगल ऑफिसर पदों पर आवेदन मांगे हैं। आयोग ने गुरुवार को वेबसाइट पर इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए। आरपीएससी की वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस परीक्षा के जरिए जूनियर लीगल ऑफिसर के कुल 156 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। आयोग सचिव के के शर्मा ने बताया कि जूनियर लीगल ऑॅफिसर के कुल 156 पदों में 145 पद नॉन टीएसपी एरिया के लिए और 11 पद टीएसपी एरिया के लिए हैं। 

SBI SO Result 2019: एसबीआई स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर रिजल्ट जारी, www.sbi.co.in पर करें चेक

आयोग इन पदों के लिए 26 सितंबर 2019 से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर रहा है। उम्मीदवारों को जूनियर लीगल ऑफिसर पद पर आवेदन करन के लिए 25 अक्टूबर 2019 तक का समय दिया गया है। अंतिम तारीख के बाद किसी भी आवेदन फॉर्म को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करने के लिए आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आखिरी समय पर आवेदन करने से बचें और जल्द से जल्द जूनियर लीगल ऑफिसर पदों जल्द रजिस्ट्रेशन करें।

SSC Stenographer Recruitment 2019 : एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड C और D भर्ती के लिए नोटिस जारी, आवेदन शुरू

शैक्षिक योग्यता- उम्मीदवार किसी यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री होना चाहिए या फिर इसके समकक्ष किसी तीन साल की प्रोफेशनल डिग्री साथ ही उम्मीदवारर को हिंदी, देवनागरी लिपी और राजस्थान के कल्चर का ज्ञान भी होना चाहिए।

आयु सीमा- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के तहत आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन प्रक्रिया- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From career

Trending Now
Recommended