संजीवनी टुडे

बिजली विभाग में सहायक अभियंता प्रशिक्षु के रिक्त पदों पर निकली भर्ती, ऐसे होगा चयन

संजीवनी टुडे 27-01-2020 16:24:27

अगर आप भी किसी विभाग में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। बता दें कि पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया ने सहायक अभियंता प्रशिक्षु (एईटी) के 110 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।


जॉब्स डेस्क। अगर आप भी किसी विभाग में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। बता दें कि पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (PGCIL) ने कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करके आवेदन मांगे हैं। बता दें कि आधिकारिक अधिसूचना के तहत सहायक अभियंता प्रशिक्षु (एईटी) के 110 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ​10वीं एवं ITI पास के लिए सरकारी नौकरी का मौका, यहां कई पदों पर निकली भर्ती

शैक्षिक योग्यता- सहायक अभियंता प्रशिक्षु पदों के लिए नुमतम शैशणिक बीई /बीटेक /बीएससी इंजिनीरिंग डिग्री उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। उम्मीदवार योग्यता संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी नोटिफिकेशन देखें।

पदों का विवरण
पदों का नाम- सहायक अभियंता प्रशिक्षु (एईटी)
पदों की संख्या- 110

आयु सीमा- उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 28 वर्ष निर्धारित की गई है।

आवेदन की अंतिम तिथि- 07 फरवरी 2020

आवेदन फीस- UR, OBC और EWS आवेदकों के लिए 500/- एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी श्रेणियों, महिला आवेदकों शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है।

चयन प्रक्रिया- इस नौकरी के लिए उम्मीदवारों का चयन GATE 2019 के स्कोर और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन प्रक्रिया- इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट: powergrid.in पर अंतिम तिथि 07 फरवरी 2020 तक आवेदन कर सकते है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From career

Trending Now
Recommended