संजीवनी टुडे

Railway Recruitment 2019: दक्षिणी रेलवे विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, करें अप्लाई

संजीवनी टुडे 15-06-2019 16:58:30

भारतीय रेलवे विभाग में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वालो के लिए दक्षिणी रेलवे ने भर्ती निकाली हैं। ये भर्ती एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट्स (इंग्लिश)/डाटा एंट्री ऑप्रेटर्स, डिजिटल ऑफिस असिस्टेंट्स (इंग्लिश) पदों के लिए हैं।


नई दिल्ली। भारतीय रेलवे विभाग में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वालो के लिए  दक्षिणी रेलवे ने भर्ती निकाली हैं। ये भर्ती एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट्स (इंग्लिश)/डाटा एंट्री ऑप्रेटर्स, डिजिटल ऑफिस असिस्टेंट्स (इंग्लिश) पदों के लिए हैं। योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 30 जून 2019 से पहले अप्लाई करें। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए rrcmas.in पर पर आवेदन कर सकते है।

शैक्षिक योग्यता- इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास BCA/B.Sc कंप्यूटर साइंस/IT या MS Office 2010 या later version में किसी भी discipline plus Microsoft Office Specialist Certification की डिग्री होना जरूरी है।

पदों का नाम- एग्जिक्यूटिव असिस्टेंट्स (इंग्लिश)/डाटा एंट्री ऑप्रेटर्स, डिजिटल ऑफिस असिस्टेंट्स (इंग्लिश) 

पदों की संख्या- 95 

उम्र सीमा- उम्मीदवार की उम्र 1 जनवरी 2019 तक 18 से 28 साल के बीच, SC/ST उम्मीदवारों को उम्र में 5 साल की छूट दी गई है। वहीं OBC को 3 साल और विकलांग उम्मीदवारों के लिए 10 साल की छूट है।

आवेदन की आखिरी तारीख- 30 जून, शाम 5 बजे तक

आवेदन फीस- UR/OBC उम्मीदवारों के 500 रुपए फीस, इस फीस में से 400 रुपए स्क्रीनिंग टेस्ट में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार को वापस कर दिए जाएंगे। जो कैंडीडेट्स स्क्रीनिंग टेस्ट में उपस्थित नहीं होंगे उन्हें फीस वापस नहीं मिलेगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

SC/ST/PWD/महिलाएं/आर्थिक रूप से पिछड़े/अल्पसंख्यक उम्मीदवारों के लिए 250 रुपए फीस है। स्क्रीनिंग टेस्ट में उपस्थित होने वाले इन कैटेगिरी के उम्मीदवारों को पूरी फीस वापस कर दी जाएगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From career

Trending Now
Recommended