संजीवनी टुडे

परीक्षाओं के आयोजन के प्रति गंभीर राज्य सरकार, उच्च शिक्षा पर मंत्री भाटी ने की चर्चा

संजीवनी टुडे 23-05-2020 06:06:00

कोरोना महामारी से उत्पन्न परिस्थितियों के मध्यनजर उच्च शिक्षा सचिव, आयुक्त कॉलेज शिक्षा, आयुक्तालय के अधिकारियों और राज्य के समस्त राजकीय महाविद्यालयों के प्राचार्यों से राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उच्च शिक्षा पर चर्चा की।


बीकानेर। कोरोना महामारी से उत्पन्न परिस्थितियों के मध्यनजर उच्च शिक्षा सचिव, आयुक्त कॉलेज शिक्षा, आयुक्तालय के अधिकारियों और राज्य के समस्त राजकीय महाविद्यालयों के प्राचार्यों से राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उच्च शिक्षा पर चर्चा की। 

उच्च शिक्षा मंत्री भाटी ने वीसी के दौरान वर्क फ्रॉम होम के तहत तैयार किए गए ई-कंटेन्ट, ऑनलाइन टीचिंग-लर्निंग को प्रोत्साहित करने, शेष परीक्षाओं के आयोजन, प्रवेश प्रक्रिया, आगामी सत्र को आरंभ करने, ढांचागत सुविधाओं के विस्तार जैसे अहम मुद्दों पर फीडबैक लिया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। 

इस अवसर पर विद्यार्थियों को ऑनलाइन गाइडेन्स व कॉउंसलिंग, उन्हें रोजगारपरक शिक्षा से जोडऩे व उनका मनोबल बनाए रखने का आह्वान किया और बताया कि राज्य सरकार विद्यार्थियों की शेष परीक्षाओं के आयोजन व उनके भविष्य के प्रति अत्यन्त गंभीर है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हाई कोर्ट ने आरोपी गौतम नवलखा की अंतरिम जमानत याचिका पर NIA को जारी किया नोटिस

यह खबर भी पढ़े: चक्रवात 'अम्फन' ने बंगाल के आठ जिलों में मचाई भारी तबाही, 77 लोगों की जा चुकी जान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From career

Trending Now
Recommended