संजीवनी टुडे

प्रतियोगी परीक्षा में गुरुकुल में रचा इतिहास, 15 बार यूजीसी नेट सर्वोत्तम अंकों के साथ उत्तीर्ण करने वाले मदन का हुआ स्वागत

संजीवनी टुडे 20-07-2019 21:31:29

इस सफलता पर मदन लाल जाट का शॉल ओढ़ाकर और श्रीफल देकर सम्मान किया गया।


नई दिल्ली। गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के कन्या गुरुकुल परिसर हरिद्वार में पुस्तकालय में सहायक पुस्तकालयाध्यक्ष मदन लाल जाट ने 15 बार नेट की परीक्षा उत्तीर्ण की सफलता पर श्रध्दानंद शिक्षणेत्तर कर्मचारी यूनियन पूर्व अध्यक्ष राजीव त्यागी ने सम्मान  समारोह का आयोजन किया। उनकी इस सफलता पर मदन लाल जाट का शॉल ओढ़ाकर और श्रीफल देकर सम्मान किया गया।

राजीव त्यागी ने कहा कि गुरुकुल के इतिहास में पहली बार हुआ है किसी कर्मचारी ने पंद्रह बार यूजीसी नेट की परीक्षा को सर्वोत्तम अंकों के साथ उत्तीर्ण किया हो। इस बात से यह साबित हो रहा है कि अब कर्मचारी भी शिक्षा के क्षेत्र में निरंतर अग्रसर हो रहे हैं। मदन लाल जाट ने प्रतियोगी परीक्षा के क्षेत्र गुरुकुल में इतिहास रचा है।

समारोह में कर्मचारी यूनियन के युवा नेता रजनीश भारद्वाज ने कहा  कि किसी संस्था का नाम उसमे कार्य करने वाले कर्मचारियों से होता है। मदन लाल जाट ने अपनी मेहनत के बल पर गुरुकुल को सम्मान दिलाया है उसको कभी भूलाया नहीं जा सकता है। यूजीसी नेट की परीक्षा को एक बार पास करना बड़ा काम है। मगर मदन लाल 15 बार नेट की परीक्षा पास कर गुरुकुल का गौरव बढ़ाया  है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

विश्वविद्यालय प्रशासन से  मांग की जाएंगी की विश्वविद्यालय में प्रतियोगी परीक्षा सेल खोला जाये जिसकी जिम्मेदारी मदन लाल जाट को दी जाए। इस सेल में विद्यार्थियों और फिक्स पर कार्य करने वाले कर्चारियों को प्रतियोगी परिक्षाों की तैयारी कराई जाए। इस अवसर पर शांता, शकुंतला, ममता गर्ग, चंद्रकला पांडेय, विमला देवी, लीला जोशी, मंजू नेगी, पारुल, रीता सहरावत, तरुण, मंजू राय, सुनील, सुशिल इत्यादि उपस्थित रहे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From career

Trending Now
Recommended