संजीवनी टुडे

संविदा सीएचओ भर्ती-2020 के आवेदन जमा करवाने की आज अंतिम तारीख, कम्प्यूटर योग्यता में शिथिलन को मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

संजीवनी टुडे 23-09-2020 04:12:00

संविदा सीएचओ भर्ती-2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन के अन्तिम दिन शेष रहे अभ्यर्थियों की समस्याओं को देखते हुए ऑनलाइन आवेदन की अन्तिम 21 सितंबर से बढाकर 23 सितंबर कर दी गई है।


जयपुर। संविदा सीएचओ भर्ती-2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन के अन्तिम दिन शेष रहे अभ्यर्थियों की समस्याओं को देखते हुए ऑनलाइन आवेदन की अन्तिम 21 सितंबर से बढाकर 23 सितंबर कर दी गई है।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के निदेशक नरेश कुमार ठकराल ने बताया कि अब प्रार्थी 23 सितंबर की  रात 11.59 तक आवेदन कर सकेत हैं। उन्होंने बताया कि शेष शर्ते पूर्वानुसार ही रहेगी। उपरोक्त संशोधन के सम्बन्ध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर cho-nhmraj@spc.co.in पर ई-मेल पर संपर्क कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि संविदा सीएचओ भर्ती-2020 के लिए अभ्यर्थियों का नाम, फोटो एवं हस्ताक्षर के अतिरिक्त सभी प्रकार के ऑनलाइन संशोधन करने के अवसर के लिए निर्धारित की गई दिनांक 22 से 24 सितंबर के स्थान पर, पूर्व निर्धारित शतोर्ं के अनुसार 26 सितंबर की जाती है। 

मुख्यमंत्री ने कम्प्यूटर योग्यता में शिथिलन को दी मंजूरी-
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उचित मूल्य दुकान आवंटन के लिए अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता में आरकेसीएल अथवा समकक्ष सरकारी संस्थान का 3 माह का आधारभूत कम्प्यूटर प्रशिक्षण होने की शर्त में शिथिलन देने को मंजूरी दे दी है। 

अब ऐसे चयनित व्यक्तियों को 31 मार्च, 2021 अथवा आरकेसीएल की परीक्षा आयोजित होने तक परिणाम जारी होने के 15 दिन की अवधि का शिथिलन दिया जा सकेगा। उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण वर्तमान में आरकेसीएल द्वारा कम्प्यूटर की परीक्षा आयोजित नहीं की जा सकी है। 

यह खबर भी पढ़े: कोविड-19 संक्रमण की स्थिति का मुख्यमंत्री गहलोत ने लिया जायजा, आईसीयू, वेंटिलेटर्स एवं ऑक्सीजन बैड को लेकर दिए निर्देश

यह खबर भी पढ़े: भारत-चीन के बीच 13 घंटे तक चली छठी कोर कमांडर-स्तरीय बैठक, भारतीय पक्ष के एजेंडे और मुद्दों पर हुई चर्चा

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From career

Trending Now
Recommended