संजीवनी टुडे

एनएसएस शिविर का किया गया उद्घाटन, कराई गई विभिन्न प्रतियोगिताएं

संजीवनी टुडे 17-04-2019 18:00:18


शिक्षा डेस्क। चमोली जिले के राजकीय इंटर काॅलेज अल्कापुरी का सात दिवसीय एनएसएस का विशेष शिविर बुधवार से राजकीय प्राथमिक विद्यालय चटोली में शुरू हुआ। शिविर केे पहले दिन भाषण व नुक्कड नाटक की प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बुधवार से राप्रावि चटोली में आयोजित शिविर का उद्घाटन एनएसएस की समन्वयक डाॅ. सुमन ध्यानी ने किया। इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि शिविर के माध्यम से एनएसएस के छात्र-छात्राओं को एक दूसरे के सहयोग करने के साथ ही श्रमदान के प्रति चेतना जागृत होती है। उन्होंने सभी शिविरार्थियों को क्षेत्र की जनता को विभिन्न पहलुओं पर जागृत करने की अपील की।

इस मौके पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता में शालिनी प्रथम, महिषपाल द्वितीय व कुलदीप तृतीय रहे जबकि नुक्कड़ नाटक में रोहित, मनीष व रीतू की टीम प्रथम, अंजली, रिंकी व अमिषा की टीम द्वितीय व रेश्मा, संगीता व पिंकी की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जिन्हें डाॅ. ध्यानी के हाथों पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी हीरा लाल आर्य, केडी आर्य, महिला मंगल दल अध्यक्ष पुष्पा देवी, दुर्गा देवी, मीरा आदि मौजूद थे।

More From career

Trending Now
Recommended