संजीवनी टुडे

बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी: प्रदेश में 10 हजार पुलिसकर्मियों की होगी भर्ती

संजीवनी टुडे 08-07-2020 06:30:00

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र में 10 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती की जाएगी। साथ ही नागपुर जिले में काटोल स्टेेट रिजर्व पुलिस फोर्स में महिला बटालियन की भी स्थापना की जाएगी।


मुंबई। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में 10 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती की जाएगी। साथ ही नागपुर जिले में काटोल स्टेेट रिजर्व पुलिस फोर्स में महिला बटालियन की भी स्थापना की जाएगी। 

उपमुख्यमंत्री ने मंगलवार को मंत्रालय में पत्रकारों को बताया कि कोरोना के संकटकाल में पुलिसकर्मियों की भारी कमी महसूस की जा रही है। इसी वजह से आज यह महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है। मंत्रालय में हुई बैठक में गृहविभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सीताराम कुंठे, वित्त विभाग के अतिरिक्त सचिव मनोज सौनिक, गृह विभाग के प्रधान सचिव अमिताभ गुप्ता, पुलिस संचालक सुबोध जायस्वाल सहित कई अधिकारी उपस्थित थे। 

इस बैठक में गृह विभाग की ओर से राज्य में 8 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती का प्रस्ताव पेश किया गया था। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इसे बढ़ाकर 10 हजार कर दिया है। अजीत पवार ने कहा कि इन पुलिसकर्मियों की भर्ती के बाद कोरोना के संकटकाल में पुलिसबल को राहत मिल सकेगी।

यह खबर भी पढ़े: Birthday Special: फिल्म जगत की खूबसूरत अदाकारा नीतू कपूर के जन्मदिन पर जाने उनसे जुड़ी बातें

यह खबर भी पढ़े: कानपुर एनकाउंटर कांड : विकास दुबे की शह पर चार हजार का नौकर जय बना अरबपति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From career

Trending Now
Recommended