संजीवनी टुडे

पिछड़े व अल्पसंख्यक वर्ग के शैक्षिक स्तर को बेहतर बनाने के लिए SIO चलाएगा शैक्षिक आंदोलन

संजीवनी टुडे 22-04-2019 11:34:12


शिक्षा डेस्क। छात्र संगठन स्टूडेंट्स इस्लामिक ऑर्गेनाइज़ेशन ऑफ इंडिया राजस्थान प्रदेश द्वारा सर्व सुलभ शिक्षा का अभियान, राष्ट्र निर्माण का आह्वान के नारे के साथ पश्चिमी राजस्थान में एक शिक्षा आंदोलन चलाया जाएगा, जिसका उद्घोषणा कार्यक्रम यहां जोधपुर में आयोजित हुआ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे संगठन के राष्ट्रीय सचिव अहमद मुज़क्किर उपस्थित थे। संगठन के प्रदेशाध्य्क्ष मुसद्दीक़ मुबीन ने बताया कि पश्चिमी राजस्थान के हर एक हिस्से में पहुंचने का प्रयास करेंगे ताकि पिछड़े, अल्पसंख्यक वर्ग के शैक्षिक स्तर को बेहतर बनाने में योगदान दे सके।

आंदोलन के दौरान विभिन्न शैक्षिक कार्य किए जाएंगे जिसमें पश्चिमी राजस्थान विशेषकर जोधपुर, जैसलमेर, बाड़मेर आदि में सरकारी स्कूलों पर ध्यान केंद्रित करते हुए वहां के परिदृश्य का आंकलन करेंगे, शिक्षा विभाग के सहयोग से डेटा एकत्रित करेंगे जिसके अनुसार शिक्षा में गुणवत्ता के प्रसार का कार्य करेंगे।

कार्यक्रम में अयूब खान एवं जमाअत ए इस्लामी हिन्द जोधपुर के अध्य्क्ष अब्दुल नासिर गौरी भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में संगठन के शिक्षा सचिव अहमद कासिम ने सभी का स्वागत करते हुए एसआईओ के शिक्षा विभाग सीईआरटी सेंटर फॉर एजुकेशनल रिसर्च एंड ट्रेनिंग का परिचय करवाते हुए शिक्षा के उत्थान के लिए किए जा रहे संगठन के विभिन्न योगदानों का परिचय करवाया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अंत मे जोधपुर शाखा अध्यक्ष रजाउल्लाह गौरी ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन सादिक ने किया।

More From career

Trending Now
Recommended