संजीवनी टुडे

राजस्थान के शिक्षा विभाग में अब ऑनलाइन होंगे तबादले, टाइम टेबल जारी

संजीवनी टुडे 16-09-2020 13:46:36

प्रधानाचार्य एवं प्रधानाध्यापक पद के लिए ट्रांसफर एप्लीकेशन लिंक खुलने की तिथि 17 सितम्बर को दोपहर 12 बजे से और लिंक बंद होने की तिथि 21 सितम्बर रात्रि 12 बजे तक है।


बीकानेर। राजस्थान के शिक्षा विभाग में तबादले ऑनलाइन होंगे। इसके लिए बाकायदा बुधवार को टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। शिक्षक शाला दर्पण के स्टाफ कॉर्नर पर जाकर अप्लाई किया जा सकता है। 

teacher

माध्यमिक शिक्षा निदेशक सौरभ स्वामी ने 'हिन्दुस्थान समाचार' को बताया कि शिक्षा विभाग मेें कार्यरत प्रधानाचार्य, प्रधानाचार्य, द्वितीय श्रेणी अध्यापकों के ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए जा रहे हैं। पदवार ऑनलाइन आवेदन हेतू शाला दर्पण पोर्टल पर लिंक खुलने व बंद होने की तिथि व समय भी जारी कर दिया है। 

teacher

उन्होंने बताया कि प्रधानाचार्य एवं प्रधानाध्यापक पद के लिए ट्रांसफर एप्लीकेशन लिंक खुलने की तिथि 17 सितम्बर को दोपहर 12 बजे से और लिंक बंद होने की तिथि 21 सितम्बर रात्रि 12 बजे तक है। व्याख्याता पद के लिए 22 सितम्बर को प्रात: 10 बजे से लिंक खुलने की तिथि तथा 25 सितम्बर रात्रि 12 बजे तक लिंक बंद होगा वहीं वरिष्ठ अध्यापक (द्वितीय श्रेणी) पद के तबादले के लिए लिंक खुलने की तिथि 5 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से तथा 9 अक्टूर रात्रि 12 बजे तक लिंक बंद होगा। 

teacher

माध्यमिक शिक्षा निदेशक ने यह भी बताया कि स्थानांतरण हेतू ऑफलाइन आवेदन पत्र किसी भी कार्यालय में सचिवालय स्तर पर स्वीकार नहीं किए जाएंगे, केवल ऑनलाइन पर ही विचार किया जाएगा। इसके अलावा अतिरिक्त अन्य पदों हेतू फिलहाल आवेदन नहीं किए जा सकेंगे। स्वामी ने बताया कि यह मात्र आवेदन करने की प्रक्रिया मात्र है स्थानांतरण का अधिकार नहीं है। 

यह खबर भी पढ़े: सीएम योगी की बड़ी सौगात, 86.95 लाख पेंशन लाभार्थियों के खाते में हस्तान्तरित किए 1,311 करोड़ रुपये, कहा- नर सेवा को नारायण सेवा

यह खबर भी पढ़े: बिल गेट्स के पिता विलियम एच गेटस का 94 वर्ष की आयु में निधन, माइक्रोसाफट के संस्थापक ने बताया महान सेनानी

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From career

Trending Now
Recommended