संजीवनी टुडे

देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थानों में शामिल जेएनवीयू में स्व वित्त पोषित को पुन: प्रारंभ की मांग, कुलपति को सौंपा ज्ञापन

संजीवनी टुडे 06-07-2019 20:09:29

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के विधि संकाय में संचालित एलएलबी पाठ्यक्रम में स्व वित्त पोषित (एसएफएस) को पुन: प्रारंभ करने की मांग


जोधपुर। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के विधि संकाय में संचालित एलएलबी पाठ्यक्रम में स्व वित्त पोषित (एसएफएस) को पुन: प्रारंभ करने की मांग को लेकर छात्रों ने शनिवार को केंद्रीय कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। साथ ही अपनी मांग को लेकर कुलपति को ज्ञापन सौंपा। यह प्रदर्शन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले किया गया।

एबीवीपी के जिला संयोजक अविनाश ने बताया कि जेएनवीयू के विधि संकाय की गिनती देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थानों में होती है। इस संकाय के कारण जेएनवीयू ने देश-विदेश की अन्य विश्वविद्यालयों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसके बावजूद इस संकाय में स्व वित्त पोषित (एसएफएस) को हटा दिया गया है। इस कारण विद्यार्थियों को अन्य महाविद्यालय में प्रवेश लेना पड़ रहा है और यहां विद्यार्थियों की संख्या कम हो रही है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

एलएलबी पाठ्यक्रम में एसएफएस को पुन: प्रारंभ करने की मांग को लेकर सुबह एबीवीपी के आह्वान पर छात्रों ने केंद्रीय कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और अपनी मांगों का एक ज्ञापन कुलपति को सौंपा। इस दौरान अभिमन्यु, प्राण, विकास, महिप, तरुण, महेंद्र प्रजापत, राजेंद्रसिंह, मयंक शर्मा आदि छात्र उपस्थित थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From career

Trending Now
Recommended