संजीवनी टुडे

Delhi University Cut Off 2019: स्नातक दाखिले के लिए दूसरी कट-ऑफ लिस्ट इस दिन होगी जारी, देखें

संजीवनी टुडे 28-06-2019 17:35:16

दिल्ली विश्वविद्यालय ने स्नातक दाखिले की पहली कटऑफ सूची जारी कर दी है। आपको बतादे कि दिल्ली यूनिवर्सिटी यूजी के विभिन्न कॉलेजों में प्रवेश के लिए दूसरी कट-ऑफ लिस्ट 4 जुलाई को जारी करेगा।


नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय ने सत्र 2019-20 के स्नातक दाखिले की पहली कटऑफ सूची जारी कर दी है। इस बार नॉर्थ कैंपस के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स ने बीए इकोनॉमिक्स ऑनर्स में सामान्य वर्ग की कटऑफ सबसे अधिक रखी है। आपको बतादे कि दिल्ली यूनिवर्सिटी यूजी के विभिन्न कॉलेजों में प्रवेश के लिए दूसरी कट-ऑफ लिस्ट 4 जुलाई को जारी करेगा। 4 जुलाई को दूसरी कट-ऑफ जारी होने के बाद छात्र विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली यूनिवर्सिटी विभिन्न कॉलेजों में प्रवेश के लिए पहली मेरिट लिस्ट पहले ही जारी कर चुका है। पिछले वर्ष यानी कि 2018 की मेरिट लिस्ट से तुलना करें तो इस वर्ष पहली कट-ऑफ हाई गई है। इस बार बीए (ऑनर्स) की कट-ऑफ टॉप कॉलेजों में 99 प्रतिशत और पॉलिटिकल साइंस की कट-ऑफ 98.75 प्रतिशत गई है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

दिल्‍ली यूनिवर्सिटी की दूसरी कट-ऑफ लिस्‍ट  4 जुलाई को जारी की जाएगी।दाखिला नियमों के तहत, आवेदक को कट-ऑफ सूची देखने के बाद डीयू की वेबसाइट पर प्रोग्राम और कॉलेज का चयन करना होगा। साथ ही दखिला पर्ची का प्रिंट लेकर जरूरी दस्तावेजों के साथ संबंधित कॉलेज जाना होगा।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From career

Trending Now
Recommended