संजीवनी टुडे

Delhi CET Result 2019: आज शाम 4 बजे जारी होगा दिल्ली कॉमन एंट्रेंस टेस्ट रिजल्ट

संजीवनी टुडे 22-06-2019 15:15:59

दिल्ली डिपार्टमेंट ऑफ ट्रेनिंग एंड टेक्निकल एजुकेशन कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का रिजल्ट आज शाम 4 बजे होगा जारी


नई दिल्ली। दिल्ली कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2019 के रिजल्ट का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल दिल्ली डिपार्टमेंट ऑफ ट्रेनिंग एंड टेक्निकल एजुकेशन (DTET) कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET) का रिजल्ट आज यानी 22 जून को शाम 4 बजे जारी करेगा। 

आपको बतादे कि दिल्ली सीईटी 2019 रिजल्ट कल देर रात 10 बजे तक जारी होना था लेकिन वेब पोर्टस के अपग्रेडेशन के चलते नई हुया था। जिन कैंडीडेट्स ने एग्जाम दिया, वे रिजल्ट जारी होने के बाद अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट cetdelhi.nic.in पर चेक कर सकते हैं।

पॉलिटक्निक कॉलेजों में इंजीनियरिंग और नॉन इंजीनियरिंग डिप्लोमा कोर्सेस में एडमिशन के लिए दिल्ली सीईटी 2019 एग्जाम आयोजित कराए गए थे। रिजल्ट घोषित होने के बाद छात्र दिल्ली कॉमन एंट्रेंस टेस्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.cetdelhi.nic.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते है। 

आपको बता दें कि परिणाम घोषित होने के बाद काउंसलिंग की प्रक्रिया जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। परिणाम में देरी के कारण अब काउंसलिंग प्रक्रिया 24 जून से शुरू होने की संभावना है। यह परीक्षा 8 जून और 9 जून, 2019 को आयोजित की गई थी। अपने परीक्षा परिणाम और कांउसलिंग से संबंधित जानकारी के लिए उम्मीदवार दिल्ली कॉमन एंट्रेंस टेस्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.cetdelhi.nic.in पर जा सकते है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

ऐसे चेक करें Delhi CET result 2019
-ऑफिशियल वेबसाइट cetdelhi.nic.in पर जाएं।
-होम पेज पर मौजूद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
-नई विंडे खुलेगी।
-मांगी गई जानकारी दर्ज कर, सबमिट पर क्लिक करें।
-रिजल्ट स्क्रीन पर होगा।
-रिजल्ट को डाउनलोड और प्रिंटआउट करें।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From career

Trending Now
Recommended