संजीवनी टुडे

23 अगस्त को आयोजित होगी दारोगा भर्ती मुख्य लिखित परीक्षा, Exam केंद्र निर्धारण की प्रक्रिया शुरू

संजीवनी टुडे 01-07-2020 06:24:00

बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा दारोगा के 2064, सार्जेंट के 215 सहायक अधीक्षक कारा के 125 , सहायक अधीक्षक कारा भूतपूर्व सैनिक के 42 पद के लिए 23 अगस्त को मुख्य लिखित परीक्षा आयोजित होगी।


पटना। बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा दारोगा के 2064, सार्जेंट के 215 सहायक अधीक्षक कारा के 125 , सहायक अधीक्षक कारा भूतपूर्व सैनिक के 42 पद के लिए 23 अगस्त को मुख्य लिखित परीक्षा आयोजित होगी। बीपीएसएससी के द्वारा मुख्य लिखित परीक्षा को आयोजित करने के लिए पटना के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर स्कूल कॉलेजों का डाटा मांगा गया है, ताकि परीक्षा केंद्र बनाया जा सके।

ज्ञात हो कि 2446 पदों के लिए 22 दिसंबर को प्रारंभिक परीक्षा ली गई थी वहीं 28 जनवरी को पीटी का परिणाम भी घोषित कर दिया गया था। जिसमें पचास हजार 72 अभ्यर्थी सफल होने में कामयाब रहे थे। दरोगा भर्ती की मुख्य परीक्षा 26 अप्रैल को दो पारियों में होनी थी लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से परीक्षा रद्द करनी पड़ी। बीपीएससी के द्वारा दरोगा भर्ती के मुख्य परीक्षा 23 अगस्त को ली जाएगी। 

बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग के ओएसडी ने पटना डीएम को पत्र लिखकर इस स्कूल कॉलेजों का ब्यौरा मांगा है ताकि परीक्षा केंद्र तय कर करने के साथ मुख्य परीक्षा में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जाएगा, जिसमें 2 परीक्षार्थियों के बीच कम से कम 1 मीटर की दूरी रहे। बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग के द्वारा पटना डीएम को 25 हजार 8 सौ उम्मीदवारों के हिसाब से परीक्षा केंद्रों के चयन का निर्देश दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: Sad News: दो चचेरी नाबालिग बहनों ने की खुदकुशी, पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला, लेकिन...

यह खबर भी पढ़े: ​अब फ्रांस ने भारत की तरफ बढ़ाया 'दोस्ती' का हाथ, संबंधों को मजबूत करने का जताया इरादा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From career

Trending Now
Recommended