संजीवनी टुडे

संविदा सीएचओ भर्ती 2020/ ऑनलाइन संशोधन की तारीख बढ़ी, अब 24 सितंबर तक करा सकते हैं संशोधन

संजीवनी टुडे 19-09-2020 14:51:57

ठकराल ने बताया कि उपरोक्त ऑनलाईन संशोधन का अवसर अभ्यर्थियों के हितार्थ सुविधा मात्र है।


जयपुर। चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने संविदा सीएचओ (कम्युनिटी हैल्थ ऑफिसर) भर्ती 2020 के अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र में ऑनलाईन संशोधन करने के लिए 22 सितम्बर से 24 सितम्बर 2020 तक अवसर प्रदान किया है।

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के विशिष्ठ सचिव एवं राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के निदेशक नरेश कुमार ठकराल ने बताया कि संविदा सीएचओ भर्ती-2020 के अभ्यर्थियों को अभ्यर्थी का नाम, पिता का नाम, आधार नम्बर, स्थाई पता, फोटा एवं हस्ताक्षर के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन ऑनलाइन करने हेतु 22 सितम्बर से 24 सितम्बर तक अवसर प्रदान किया है। 

उन्होंने बताया कि संविदा सीएचओ-2020 की भर्ती में ऑफ-लाईन संशोधन स्वीकार नहीं किये जायेंगे।

उन्होंने बताया कि संशोधन चाहने वाले अभ्यर्थी ई-मित्र के माध्यम से 100 रूपये का शुल्क जमा कराकर विभाग की साईट पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से अपने आवेदन पत्र में ऑन-लाईन संशोधन कर सकते है। अभ्यर्थी के वर्ग में किसी प्रकार का संशोधन होने पर अन्तर आवेदन-फीस का रिफण्ड नहीं होगा। 

ठकराल ने बताया कि उपरोक्त ऑनलाईन संशोधन का अवसर अभ्यर्थियों के हितार्थ सुविधा मात्र है। संशोधन, संविदा सीएचओ भर्ती-2020 हेतु जारी विज्ञापन में उल्लेखित पात्रता की शर्तो के अनुरूप ही मान्य होंगे। विज्ञापन की शर्ते पूर्वानुसार ही रहेगी।

उपरोक्त संशोधन के सम्बन्ध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर तत्काल cho-nhmraj@spc.co.in पर ई-मेल कर सकते है।

यह खबर भी पढ़े: दीपावली पर 1 से 16 नवंबर की अवधि के लिए होंगे जारी ग्रामीण क्षेत्र में आतिशबाजी के अस्थायी अनुज्ञापत्र, 28 सितंबर तक कर सकते है आवेदन

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संक्रमित मरीजों के राहत की खबर, परिजनों से मिलकर ले सकेंगे घर का बना भोजन

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From career

Trending Now
Recommended