संजीवनी टुडे

एनआईआईटी केंद्र में कैरियर प्रदर्शनी हुआ शुरू, एक सप्ताह नि:शुल्क रहेगी खुली

संजीवनी टुडे 17-02-2019 04:16:00


जॉब्स डेस्क। एनआईआईटी जोधपुर के केंद्र में शनिवार को युवाओं की लिए एक कैरियर प्रदर्शनी की शुरुआत की गई जिसमें विशेषज्ञों ने विद्यार्थियों को आईटी क्षेत्र के कैरियर्स एवं बैंकिंग में उपलब्ध रोजगार अवसरों से रूबरू करवाया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314188188

विभिन्न कॉलेज और विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शनी का अभिभावकों के साथ भ्रमण कर कैरियर्स की जानकारी ली। इस दौरान उन्हें परीक्षा के दौरान तनाव कम करने और इंटरव्यू में सफलता प्राप्त करने के टिप्स भी प्रदान किए गए।

आईएफबीई अधिकारी पटेल ने बैंकिंग की जानकारी दी। वही वरिष्ठ शिक्षाविद मुकेश बंसल ने कहा कि बैंकिंग क्षेत्र जहां रोजाना 400 से ज्यादा रोजगार देता है वही आईटी क्षेत्र में नए आयाम अब युवाओं को प्रेरणा दे रहे है। और यही वजह है की ये दोनों क्षेत्रों में आज का युवा अपनी पूरी ताकत से कैरियर पाने में जुटा है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कैरियर काउंसलर कोमल माथुर ने कहा कि प्रदर्शनी के दौरान सभी को फ्री सलाह एवं मार्गदर्शन देकर प्रोग्राम्स के बारे में बताया गया। बैंकिंग सलाहकार पूजा शर्मा ने इंटरव्यू में सफलता के टिप्स दिए। वहीं आभा ने सरकारी कोर्स को आवश्यक बताया। वरिष्ठ फैकल्टी फरहा नाज़ ने सभी का धन्यवाद किया। प्रदर्शनी अगले एक सप्ताह नि:शुल्क खुली रहेगी।

More From career

Loading...
Trending Now
Recommended