संजीवनी टुडे

हॉर्न बजाने से इंकार करने पर कार सवार ने सफाईकर्मी को मार दी गोली

संजीवनी टुडे 21-10-2019 10:42:31

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है।


मेरठ। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है। इस मामले में हॉर्न बजाने से इंकार करने पर एक कार सवार ने सफाईकर्मी को गोली मार डाली। मामले में प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोली सफाईकर्मी के हाथ पर लगी एवं उसे इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वहीं गोली मारने के पश्चात कार सवार युवक मौके से नौ दो ग्यारह हो गया तथा उसकी तलाश चल रही है। मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, ये वारदात मेरठ के लालकुर्ती क्षेत्र की है। मामले में यह कहा जाता है कि इलाके में  भीषण जाम लगा था और इसी वक्तय एक स्विफ्ट कार भी फंसी थी। 

यह खबर भी पढ़े:शहीद की पत्नी संग घिनौनी हरकत, 7 साल में 6 लोगों ने बनाया अपनी हवस का शिकार

वहीं कार में एक युवक, महिला संग सवार था और कार चालक के आगे सफाई कर्मचारी जानी भी जाम में अपना ठेला लेकर फंसा हुआ था, जो रजबन का निवासी कहा जाता है। वहीं उस वक्त कार सवार युवक ने सफाईकर्मी से ठेला हटाने को बोला एवं तभी सफाई कर्मचारी ने जाम का हवाला देते हुए ठेला हटाने से इंकार कर दिया। 

तत्पश्चात युवक को सफाई कर्मचारी की यह बात बुरी लगी एवं वो लगातार हॉर्न बजाता रहा। वहीं तत्पश्चात जब सफाई कर्मचारी ने इसका विरोध किया तो वो कार से बाहर निकल आया व पिस्टल निकाल ली। वहीं युवक के पिस्टल निकालने पर सफाईकर्मी ने उसका हाथ पकड़ कर ऊपर कर डाला व तभी युवक ने गोली चला डाली।

इस दौरान सफाईकर्मी का हाथ ऊपर करने से गोली की दिशा बदल गई, किन्तु फिर भी गोली उसके हाथ में लग गई। मामले में जैसे ही सफाई कर्मचारी के हाथ से रक्त  निकलने लगा युवक वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। मामले में एएसपी धवल जायसवाल के मुताबिक, ''आरोपी को ट्रेस कर लिया गया है व शीघ्र ही उसे पकड़ लिया जाएगा।''

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended